भाजपा छीन रही लोगों की नौकरियां : मौर्य

  • कहा-भाजपा ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह कर रही काम, किसान और व्यापारी सब परेशान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बस्ती। कभी बीएसपी में रहते हुए मायावती के खास सिपहसालार रहे बीजेपी सरकार के पूर्व मंत्री सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने योगी-मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में देश की अर्थव्यवस्था खतरे में है। बीजेपी ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह देश की सरकारी कंपनियों को बेच रही है और लोगों की नौकरियां छीन रही है।
उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो बीजेपी सरकार के खिलाफ हैं, सपा उन्हें जोडऩे की कोशिश कर रही है। बस्ती में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के सरकार में पूरे देश की अर्थव्यवस्था खतरे में है। यहां तक कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह देश की सभी सरकारी कंपनियों को बेच रही है। लोगों की नौकरियां छीन रही है। युवाओं को बेरोजगार बना रही है। उन्होंने कहा कि छुट्टा पशुओं का कहर किसानों की फसलों पर पड़ रहा है। इसके अलावा व्यापारियों को जीएसटी ने परेशान कर के रख दिया है इसलिए बीजेपी से जो भी लोग परेशान हैं उन्हें समाजवादी पार्टी अपने साथ जोड़ रही है।

क्यों बंद नहीं हो रही ईवीएम?

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ईवीएम को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब उन देशों में जहां ईवीएम की शुरुआत हुई थी, जनभावना को देखते हुए ईवीएम को बंद कर दिया गया तो फिर भारत में ईवीएम का प्रयोग क्यों हो रहा है? भारत में भी चुनाव आयोग को चाहिए कि जनभावना की मांग पर ईवीएम बंद करके बैलट पेपर से चुनाव कराए क्योंकि इंडिया में पेपर से चुनाव ज्यादा सही है। ईवीएम में गड़बडय़िों की आशंका भी बनी रहती है। बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य बस्ती में एक कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आने वाले चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया और कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार रहने को भी कहा।

Related Articles

Back to top button