पूर्व विधायक सेंगर को मिली जमानत पीडि़ता ने खुद के लिए बताया खतरा

बोलीं- निगरानी में रखा जाए

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
उन्नाव। उन्नाव दुष्कर्म मामले में सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने पर पीडि़ता ने खुद को परिवार समेत असुरक्षित बताया है। इस संबंध में एक वीडियो जारी करके पीडि़ता ने कहा कि सजायाफ्ता सेंगर को दिल्ली पुलिस की हिरासत और सीबीआई की निगरानी में रखा जाए।
वीडियो के माध्यम से यह भी कहा कि मेरी बहन की शादी में भी कोई पुरुष नहीं था। उस समय मेरे चाचा को जमानत नहीं मिली थी। पीडि़ता ने सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में मांग की है कि सजायाफ्ता पूर्व विधायक को सिविल पुलिस की निगरानी में न रखा जाए। गौरतलब है कि उन्नाव रेप कांड मामले में कुलदीप सिंह सेंगर उम्र कैद की सजा काट रहा है। दुष्कर्म कांड का मामला वर्ष 2017 में सामने आया था। 8 अप्रैल 2018 को युवती व उसके परिजनों ने मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया।
इस बीच किशोरी के पिता की न्यायिक हिरासत में हुई मौत ने तूल पकड़ लिया। मामले में 20 दिसंबर 2019 को सेंगर को उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी। रेप पीडि़ता के पिता की न्यायिक हिरासत में मौत के मामले में सेंगर, उसके भाई और पांच अन्य आरोपियों को 4 मार्च 2020 को 10 साल की सजा सुनाई गई थी।

पीएम-सीएम को लिखा पत्र

दुष्कर्म पीडि़ता ने अपनी और परिवार की सुरक्षा को लेकर दो पन्नों का पत्र भी लिखा है। इसे सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट, राष्टï्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और अलग-अलग मीडिया संस्थानों को भेजा गया है। इसमें पीडि़ता ने बताया कि मेरे परिवार की सुरक्षा के मद्देनजर विधायक को दिल्ली पुलिस या सीबीआई की निगरानी में रखा जाए।

Related Articles

Back to top button