एसडीएम की पत्नी से दिनदहाड़े लूट

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपराधियों का तांडव जारी है। लोगों के साथ आए दिन लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं। इस बार अपराधियों ने एसडीएम की पत्नी को निशाना बनाया। बाइक सवार दो अपराधियों ने दिनदहाड़े एसडीएम की पत्नी की चेन लूट ली और आराम से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अपराधी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
एसडीएम फर्रुखाबाद में तैनात हैं। अधिकारी का नाम सुनील सिंह है। इनकी ही पत्नी के साथ अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि सुनील सिंह की पत्नी घर से दूध लेने के लिए बाहर निकली थीं। इसी बीच, जब वह वापस घर को आ रही थीं। तभी दो बदमाश बाइक से आए और चेन लूट ली। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया।
घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा की है। वहीं, ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसमें दिख रहा है कि एक महिला सडक़ पार करने की कोशिश कर रही है। तभी दो बदमाश बाइक से आते हैं और झपट्टा मारकर महिला के गले से चेन उड़ा ले जाते हैं। वहीं, इस मामले में पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन, अभी तक लुटेरों का कुछ भी पता नहीं चला है।
वहीं, इस मामले में पुलिस के अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। पुलिस की एक टीम अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अधिकारी की पत्नी से जानकारी जुटाई गई है। चेन लूट की बात पता चली है।बता दें कि हाल ही में गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी में बदमाशों ने एक फ्लैट में लूट की वारदात को अंजाम दिया, वहीं इसका विरोध करने पर एक महिला की हत्या कर दी गई थी। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला का पति देर रात अपने घर आया।

Related Articles

Back to top button