नशे के कारोबार को राजनीतिक संरक्षण

  • महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने विजयवर्गीय को भेजा मानहानि का नोटिस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
इंदौर। शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा ने एडवोकेट सौरभ मिश्रा के माध्यम से भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को युवतियों की ड्रेस पर दिए गए बयान पर मानहानि का नोटिस जारी किया गया है। तीन पेज के नोटिस में महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि वैध-अवैध पब नियमों कायदे कानूनों को ताक पर रखकर चल रहे हैं, कोई रोकने वाला नहीं है।
लगातार नशे का कारोबार राजनीतिक संरक्षण में फल फूल रहा है। पुलिस प्रशासन नतमस्तक हैं और वे महिलाओं पर आरोप लगा रहे हैं। नोटिस में तीन दिन में सार्वजनिक रूप से माफी मांग खेद व्यक्त करने को कहा है अन्यथा अभियोजन की कार्यवाही की जाएगी।

भाजपा के सारे वादे झूठे निकले : अरुण यादव

सीहोर । कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि इस समय जनता महंगाई से काफी परेशान है। भाजपा ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे, वे सारे झूठे निकले हैं। इसलिए जनता मन बना चुकी है कि वह भाजपा को सबक सिखाकर कांग्रेस की सरकार बनाएगी, क्योंकि कांग्रेस जो कहती है वह करती है। रविवार की दोपहर सीहोर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के अनेक पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की है। सभी से इस साल होने वाले चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुमत से जिताने की बात कही। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि राहुल फिर उभरेंगे।

कैलाश के बयान के समर्थन में आए पुत्र आकाश

कैलाश विजयवर्गीय द्वारा लड़कियों के पहनावे पर दिए गए बयान हंगामा मचा हुआ है। इस बीच उनके विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने पिता के बयान का समर्थन करते हुए विरोध कर रहे कांग्रेसियों को ही सवालों के कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि नशे और इंदौर के नाइट कल्चर की वजह से भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बहुत आहत हैं। वे हमेशा इसके लिए काम करते हैं कि धर्म और संस्कारों को बढ़ावा मिले। इंदौर में नशे में धुत युवक-युवतियों के वीडियो लगातार आ रहे हैं जिन्हें देखकर वे खुद भी आहत हैं। इन वीडियो में लड़कियां भी भद्दे कपड़े पहने नजर आती हैं। पिछले कई दिनों से वे योजना बना रहे हैं कि इसे कैसे कंट्रोल किया जाए। इंदौर के नाइट कल्चर को
लेकर वे खुद मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हैं।

Related Articles

Back to top button