भाजपा को सभी राज्यों में हराएंगे: पायलट

  • भारी बहुमत से कांग्रेस की बनेगी सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर । राजधानी जयपुर में आयोजित ईद मिलन कार्यक्रम के दौरान सचिन पायलट ने कहा कि आगामी चुनावों में हम सबको मिलकर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र दिया। पायलट ने कहा कि आने वाला समय चुनौतीपूर्ण होगा। उन्होंने कहा जब हम भाजपा को अलग-अलग राज्यों में हराएंगे तभी 2024 लोकसभा चुनाव में मजबूत चुनौती दे पाएंगे।
एनडीए और भाजपा को हराना है जरूरी है। अलग-अलग राज्यों में जब हम भाजपा को हराएंगे, तभी हम राष्ट्रीय स्तर पर हरा पाएंगे। इसलिए सबको मिलकर काम करने की जरूरत है। यह लंबा-चौड़ा भाषण देने का समय नहीं है। इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा कि आज ईद मिलन समारोह के मौके पर आप सभी को मुबारकबाद। हम सब ऐसे ही प्रेम-मोहब्बत, भाईचारे से सभी त्योहारों को मिलजुल कर मनाते रहें। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान सहित कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। अभी कर्नाटक चुनाव में भी मुझे विश्वास है कि भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, हम सब हैं भाई-भाई

इसके बयान के बाद ही तेज प्रताप यादव ने पलटवार किया और कहा कि हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब है भाई-भाई। भूलिये मत बिहार में किसकी सरकार है। इसी मामले को लेकर तेज प्रताप यादव ने भाजपा और सवर्ण सेना पर निशाना साधा। इधर, तेज प्रताप यादव का डीएसएस भी अब छह साल बाद फिर से एक्टिव हो गया है।

बिहार में किसी भी सेना की मनमानी नहीं चलेगी : तेजप्रताप

पटना। वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पक्ष में उतरे भाजपा और सवर्ण सेना को चेतावनी दी है। भाजपा पर पलटवार करते हुए कि वह हमारा ताकत भी देख लेंगे। सवर्ण सेना के विरोध पर कहा कि जो भी सेना तैयार करना है कर लें। हमलोगों का भी सेना तैयार है। शायद वह भूल रहे हैं कि बिहार में किसकी सरकार है। यह बातें तेज प्रताप यादव ने राबड़ी आवास पर कही। दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री को भाजपा नेता ने बयान दिया था कि अगर बागेश्वर धाम महाराज पटना नहीं आएंगे तो क्या मक्का-मदीना जाएंगे। इतना ही नहीं सवर्ण सेना भी तेज प्रताप यादव के विरोध में उतर गई। सवर्ण सेना के अध्यक्ष भागवत शर्मा ने कहा कि, राजद के लोग ईसाई धर्म को मानने वाले लोग है। हमलोग बाबा बागेश्वर धाम का विरोध करने वाले का जोरदार विरोध करेंगे।

Related Articles

Back to top button