मुंह दिखाने लायक नहीं बची भाजपा

  • अखिलेश यादव बोले-भाजपा सरकार के इशारे पर अन्याय कर रहे हैं अधिकारी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा मुह दिखाने लायक नहीं बची है अब उसका पतनकाल शुरू हो गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा में कोई मंत्री सवालों से बचने के लिए भाग रही हैं तो कोई मंत्री मुडक़र पीठ दिखा रहा है। कोई सजा से बचने के लिए कानून को ही बदलने की बात कह रहा है। भाजपाई अपनी करतूतों की वजह से जनता और मीडिया को मुंह दिखाने लायक नहीं बचे हैं।
इसी तरह उन्होंने जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर अधिकारी अन्याय कर रहे हैं। जनता भाजपा के हर अन्याय के खिलाफ खड़ी है। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का सफाया होगा। देश और प्रदेश के लोग लोकतंत्र पर विश्वास करते हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बृहस्पतिवार को तमिलनाडु से आए सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भेंट की। सपा अध्यक्ष को भगवान श्रीकृष्ण का चित्र भेंट करने के साथ अंगवस्त्रम और लौंग का हार पहनाकर सम्मानित किया। उन्हें तमिलनाडु यात्रा के लिए निमंत्रण भी दिया गया। इस मौके पर पूर्व सांसद उदय प्रताप सिंह, किरनमय नंदा, राजेन्द्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

डीएफओ को सौंपा सारस

लखनऊ के मलिहाबाद रोड पर गंभीर हालत में घायल मिले सारस को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर विधायक रविदास मेहरोत्रा एवं अली हसैन आब्दी ने बृहस्पतिवार को लखनऊ चिडिय़ाघर प्रशासन को सौंपा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से वन्य जीव संरक्षण के क्षेत्र में कार्यरत अली हसनैन आब्दी ने मुलाकात की। मांग की है कि अमेठी में मिला सारस नर है, जबकि मलिहाबाद में मिला सारस मादा है। दोनों सारस को एक साथ रखने की व्यवस्था होनी चाहिए। सपा अध्यक्ष ने आब्दी को अंग वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया।

Related Articles

Back to top button