अयोध्या दौरे का दूसरा दिन, श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष और महासचिव से की मुख्यमंत्री ने मुलाकात

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने अयोध्या दौरे के दूसरे दिन संतों से मिले और उनका हालचाल जाना। श्रीराम ट्रस्ट की तरफ से रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण कार्य की सीएम की जानकारी दी गयी। वहीं ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी की भी मुख्यमंत्री से चर्चा की।
अपने अयोध्या दौरे के दूसरे दिन गुरुवार सुबह सीएम सबसे पहले कारसेवकपुरम में श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से मिलने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भी चर्चा की। ट्रस्ट समय समय पर राम मंदिर के निर्माण कार्य की प्रगति को लोगों के बीच लाता रहा है। यह बताया जा चुका है कि प्रथम तल का निर्माण कार्य अक्टूबर तक पूरा होने की उम्मीद है। इस दौरान प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्र, विहिप के वरिष्ठ सदस्य पुरुषोत्तम नारायण सिंह भी मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री योगी बड़ा भक्तमाल भी पहुंचे। यहां सीएम ने कौशल किशोरदास जी महाराज से मुलाकात की। सीएम को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान महंत अवधेश दास, नागा राम लखनदास आदि संत भी मौजूद रहे। सीएम ने
गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ मणिराम दास की छावनी में ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से भी मुलाक़ात की।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज अयोध्या दौरे का दूसरा दिन है। सीएम भाजपा के कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। सीएम योगी भरत कुंड पर जनसभा को करेंगे संबोधित करेंगे। यहां वह केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर उपलब्धियां गिनाएंगे। इसके बाद भाजपा युवा मोर्चा की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे।

Related Articles

Back to top button