कांग्रेस को कोर्ट पर भरोसा नहीं : बृजभूषण

  • प्रियंका को घेरा, बोले-हिम्मत है तो चुनाव लड़ें

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोंडा। यौन शोषण के आरोपों से घिरे भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष व कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए लोकसभा चुनाव लडऩे की चुनौती है। कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर यौन शोषण के मामले में भाजपा पर सांसद को बचाने का आरोप लगाते हुए सवाल खड़े किए थे।
कैसरगंज सांसद ने फेसबुक के जरिए कांग्रेस नेता पर पलटवार किया है। सांसद ने लिखा झूठ की तारीफ, सच का मजाक। कुछ ऐसा है आजकल कांग्रेस का मिजाज। उन्होंने अपने जीवन के सच को लेकर एक बिंदुवार पोस्ट करते हुए कहा कि पुलिस की जांच रिपोर्ट से कानून किसी को अपराधी नहीं मानता, यह अधिकार न्यायालय को है। न्यायालय में मुझे अपना पक्ष रखने का अधिकार संविधान देता है। ऐसा लगता है कि प्रियंका गांधी व कांग्रेस को न्यायालय पर भरोसा नहीं है, इसलिए वह हर मामले का मीडिया ट्रायल करती है। मेरे और परिवार के साथ हमेशा कांग्रेस ने साजिश रची है।

सांसद बोले- मेरे बाबा की मौत कांग्रेस की साजिश

सांसद ने कहा कि 1952 में मेरे बाबा चंद्रभानु शरण सिंह कांग्रेस पार्टी से विधायक बने थे। रहस्यमय परिस्थितियों में उनकी मृत्यु कांग्रेस की साजिश थी। 1974 में मेरा घर गिराने के साथ ही मेरे परिवार को जेल में बंद किया गया। 1975 में इमरजेंसी का विरोध करने पर मेरे ऊपर फर्जी मुकदमे हुए। 1980 में मेरे ऊपर ऑटोमेटिक हथियारों से कांग्रेस ने हमला कराया, इसमें मैं घायल हुआ और मेरे साथी की मृत्यु हो गई। 1989 व 1992 में मेरी गिरफ्तारी कराई गई। 1995 में कांग्रेस ने मेरे ऊपर टांडा लगाकर देशी द्रोही बताया। 2004 में एक दुर्घटना को हत्या कहकर मेरे राजनीतिक वजूद को मिटाने की कोशिश कांग्रेस ने की।

Related Articles

Back to top button