पुलिस एनकाउंटर में दो इनामी घायल

लखनऊ। यूपी में पुलिस बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। लेकिन बावजूद इसके बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वारदातों को अंजाम देने के बाद पुलिस पर फायरिंग करने तक से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा वाकया गाजीपुर के सैदपुर इलाके में बीती रात हुआ है। लुटेरों ने बीती रात एक ट्रक को निशाना बनाया और लूटमार कर भाग निकले। लेकिन गश्त कर रही पुलिस को सूचना मिली और वायरलेस पर इस लूट की घटना को तत्काल फ्लैश किया गया।
बाइक सवार लुटेरे बदमाशों को सैदपुर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम के साथ रामपुर मांझा चौकी पुलिस और अन्य पुलिस टीमों ने घेर लिया। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक कर भागना चाहा। लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल होकर बाइक से गिर गए, जिन्हें पुलिस ने धर दबोचा। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों बदमाशों पर इनाम घोषित है। दर्जनों अपराधिक कैसे दर्ज हैं।
एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बीती रात सूचना मिलते ही मौका मुआयना किया। मीडिया ब्रीफिंग में घटना की पुष्टि करते हुए एनकाउंटर में घायल बदमाशों के बारे में बताया कि इनमें से एक 25 हजार का इनामी सोनू बिंद है। जबकि दूसरा 10 हजार का इनामी देवेंद्र बिंद है।
दोनों की तलाश पुलिस को थी और इन दोनों पर कई अपराधिक मुकदमें पहले से मौजूद हैं। फिलहाल बीती रात पुलिस मुठभेड़ में इनामिया अपराधियों सोनू और देवेंद्र बिंद की गिरफ्तारी शहर में चर्चा का विषय है। दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है। इलाज कराकर पुलिस उनसे और पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button