मप्र में चारों ओर बुराईयों ने उठाया सिर

  • कमलनाथ ने पीसीसी मुख्यालय में किया ध्वजारोहण, भाजपा सरकार को हटाने का संकल्प

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यालय में ध्वजारोहण किया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उन्होंने प्रदेश की जनता के लिए संदेश वाचन भी किया। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने जनता से प्रदेश की तरक्की और सच्चाई का साथ देने बुराई का अंत करने संकल्प लेने की बात कही। इस अवसर पर कमलनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धी गिनाते हुए जनता से कहा कि आज देश के लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। हमें इस हमले का डट कर मुकाबला करना है। आजादी के 76 साल बाद हमें एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत हासिल करनी है।
उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश में बहुत सी बुराईयां सिर उठा रही है। उन्होंने कहा कि हमें बेरोजगारी की बुराई का अंत युवाओं को रोजगार देकर करना है। उन्होंने कहा कि एक और बुराई भ्रष्टाचार और घोटाले है। मध्य प्रदेश में इंसान से लेकर भगवान तक किसी को भ्रष्टाचार और घोटालों से निजात नहीं मिल रही है। उन्होंने महाकाल लोक घोटाला, सतुपड़ा भवन अग्निकांड घोटाला, पटवारी भर्ती घोटाला, पोषण आहार घोटाला, आरक्षक भर्ती घोटाला, कारम डैम घोटाला, पेसा भर्ती घोटाला, नर्सिंग कॉलेज घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला, ई-टेंडर घोटाला से लेकर कई घोटाला किए है। हमें इस भ्रष्टाचार और घोटाला राज को खत्म करना है। कमलनाथ ने जनता से कहा कि आइये हम सब मिलकर नए मध्य प्रदेश के निर्माण का संकल्प लें।

प्रदेश में चल रहा भ्रष्टाचार का खेल आवाज उठाने को जेल : बापू सिंह

राजगढ़ विधायक बापू सिंह ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है, जो आवाज उठाता है तो उसकी आवाज दबाने की कोशिश की जाती है। एफआईआर कराई जा रही है। बता दें कि मध्यप्रदेश के लगभग 41 जिलों में कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कांग्रेस के अन्य सीनियर नेताओं पर भाजपा नेताओं ने एफआईआर दर्ज कराई है। इसका प्रदेश भर में कांग्रेस की ओर से विरोध किया जा रहा है। जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश पुरोहित व राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर के नेतृत्व में पत्रकार वार्ता का अयोजन किया गया।

Related Articles

Back to top button