वरिष्ठ भाजपा नेता के घर में मिला नर कंकाल, बोले- इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं

आगरा। यूपी के आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व चेयरमैन अशोक अग्रवाल के घर से नर कंकाल मिला है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब बीजेपी नेता से बात की तो उन्होंने साफतौर पर कहा कि इस कंकाल से उनका कोई लेना देना नहीं है।
पूरा मामला कस्बा अछनेरा का है। यहां पर पुश्तैनी घर को तोड़ते समय एक लकड़ी का बक्शा मिला। इस बक्शे को खोला गया तो उसमें से नर कंकाल मिला। ये देख मजदूर और परिवार के लोग डर गए। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर आ गई। इस घर को तुड़वा रहे बीजेपी नेता अशोक अग्रवाल ने बताया कि इस घर का सौदा जरूर हुआ है, लेकिन अभी तक ये उनके नाम नहीं आया है। आपसी संबंध में उन्होंने घर पर काम शुरू करा दिया था। इस नर कंकाल से उनका कोई मतलब नहीं है।
उन्होंने बताया कि इस मकान का सौदा गया प्रसाद पुत्र धनीराम के साथ हुआ है। पूर्व मकान मालिक गया प्रसाद के भाई डॉ। नरेश अग्रवाल हड्डी रोग विशेषज्ञ एवं सर्जन थे, जो अपनी पढ़ाई के लिए हड्डीनुमा डमी वस्तुएं रखते थे। जिन पर मार्कर से मार्क के भी निशान लगे हुए मिले हैं।
वहीं, थानाध्यक्ष रोहित आर्य ने बताया कि प्रथम दृष्टया मानव कंकाल ना होकर डमी सैंपल प्रतीत हो रहा है। उक्त डमी को कब्जे में ले लिया गया है। परीक्षण हेतु विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। रिपोर्ट प्राप्त होने पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button