पीएम को बेटा नहीं तो दोषी कौन: शक्ति यादव

  • नड्डा ने परिवारवाद पर हमला किया तो राजद ने दिया जवाब

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। बिहार के पटना में आरजेडी नेता शक्ति सिंह यादव का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कोटे के प्रधानमंत्रियों को पुत्र रत्न की प्राप्ति नहीं हुई तो इसका जिम्मेदार विपक्ष या देश की जनता नहीं है। आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि परिवारवाद को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता किसको क्या नसीहत दे रहे हैं। सबसे पहले तो उन्हें अपने पार्टी के अंदर नेताओं को नसीहत देनी चाहिए, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी में भी कई नेताओं के पुत्र सांसद मंत्री बने हैं, विधायक हैं।
इसलिए भारतीय जनता पार्टी को परिवारवाद पर बोलने का कोई हक नहीं है। दरअसल, गुरुवार को जेपी नड्डा बिहार दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने एक समारोह में कहा था कि देश के जितने भी परिवारवाद वाले क्षेत्रीय दल हैं, उनका सफाया तय है। उन्हें देश से खत्म हो जाना चाहिए। जेपी नड्डा ने जनसभा में कहा था कि 2024 और 25 में भारतीय जनता पार्टी खुद अकेले देश में और बिहार में सरकार बनाएगी। आगे आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी किसी को अपने कंधे का सहारा नहीं देगी।

भारतीय जनता पार्टी है देश के कंधे पर बोझ

शक्ति सिंह यादव ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के कंधे पर बोझ है। देश की जनता इस बोझ को हटाना चाहती है। शक्ति सिंह यादव ने कहा कि 2024 और 25 में भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट नहीं मिलेगी। आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि 17 सालों तक नीतीश कुमार के कंधों पर बोझ बनकर सत्ता की मलाई खा रहे थे। 17 सालों में जो भी विभाग उनके कोटे में रहा उनकी स्थिति गर्त में डाल दी। राजद नेता ने कहा कि जब 2014 में बीजेपी की स्थिति मजबूत थी। तब 2015 में बिहार की जनता ने उन्हें मिट्टी चढ़ा दी था। अब 2024 में भी बिहार की जनता के साथ देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को विदा कर देगी।

Related Articles

Back to top button