आतंकियों की नर्सरी बन चुका है एएमयू, तुरंत बंद करें यूनिवर्सिटी- फिलिस्तीन के समर्थन पर भडक़े योगी के मंत्री

लखनऊ। इजरायल और हमास के बीच शनिवार से भीषण युद्ध जारी है। हमास ने इजराइल पर पांच हजार से अधिक रॉकेट दागे हैं। वहीं, इजराइल की आर्मी ने भी हमास को करारा जवाब दिया है। इस बीच, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कैंपस में फिलिस्तीन के समर्थन में छात्रों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने अल्लाह हूं अकबर के नारे भी लगाए। वहीं, इस पर यूपी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने एएमयू को आड़े हाथों लिया है।
मंत्री ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को तत्काल बंद करने की अपील की है। ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि यह विश्वविद्यालय आतंकवादियों का अड्डा बन चुका है।
ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने इजराइल का समर्थन किया है, जो कि ठीक है। फिलिस्तीन हमेशा भारत का विरोध करता रहा है। लेकिन ये लोग (छात्र) उसका समर्थन कर रहे हैं। ऐसे लोगों को तत्काल सजा होनी चाहिए। अदालत से भी गुजारिश करूंगा कि इस पर संज्ञान लिया जाए और ऐसे लोगों को जेल भेजा जाए।
कैंपस में प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने हाथों में पोस्टर ले रखे थे, जिस पर स्टैंड विद फिलिस्तीन लिखा हुआ था। छात्रों की माने तो फिलिस्तीन पर ज्यादती हो रही है। फिलिस्तीन पर जब भी संकट आता है तो कोई नेता नहीं बोलता। वहीं, यूक्रेन पर हमला होता है तो उसके समर्थन में दुनियाभर के लोग आ जाते हैं। इस पूरे मामले पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button