मनुवादी लोगों से सतर्क रहना होगा: रोहिणी

  • सम्राट पर साधा निशाना, कहा- मुरैठा बांध लेने से कोई झूठा लबार बेदाग नहीं हो जाता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कैंसर वाले बयान के बाद अब इस जंग में लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी भी अपने पिता के पक्ष से कूद पड़ी है। उसने एक्स के माध्यम से सम्राट चौधरी पर जुबानी हमला किया है। रोहिणी आचार्या ने कहा कि गरीब वंचित पिछड़े शोषित समाज को बहुजन के भेष में छिपे इन जैसे मनुवादी लोगों से सतर्क रहना होगा क्योंकि सत्ता के ये ऐसे भूखे भेडिय़े हैं जो ईमान को तब तक निलाम करते रहते हैं जब तक इनके स्वार्थी की पूर्ति होती रहे।
सम्राट चौधरी ने बयान देने के क्रम में बिना नाम लिए लालू प्रसाद यादव को कैंसर से संबोधित करने के बाद अब चोर कह दिया। इस बात से बौखला कर लालू प्रसाद यादव की बेटी ने सम्राट चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि मुरे_ा बांध लेने से कोई झूठा लबार बेदाग नहीं हो जाता है, और न ही उसकी पृष्टभूमि बेदाग और साफ हो जाती है। उन्होंने कहा कि जो इंसान खुद अपनी जमीर की नीलामी की बोली लगाकर बहुजन समाज के हितों पे कुठराघात करने वाली पार्टी का चरण पादुका बना हुआ हो तो फिर वो भला कैसे लव-कुश समाज के हितों का शुभचिंतक हो सकता है।

शकुनी चौधरी सेना का भगोड़ा था

मीडिया से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं चोर का बेटा नहीं, फौजी का बेटा हूं, जो चोर का बेटा हो वो डरे। इसके जवाब में रोहिणी ने एक्स पर जवाब दिया है कि उसके बाप के बारे में तो पूरी दुनिया जानती है कि वह सेना का भगोड़ा था और भागने के पश्चात् कोर्ट – मार्शल से बचने के लिए उसने अपनी पहचान छुपाई थी। उसने कागजी तौर पर अपना असली अस्तित्व ही मिटा दिया था।

Related Articles

Back to top button