एफआईआर के बाद अंडरग्राउंड हुआ एल्विश यादव, आखिरी लोकेशन एक होटल की मिली

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के लिए मुसिबतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. एल्विश यादव के खिलाफ जबसे स्नढ्ढक्र दर्ज हुई है तभी से उन्हें लापता बताया जा रहा है. दरअसल बीते दिन एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टी में नशे के लिए सांपों का जहर और लड़कियां सप्लाई करने जैसा गंभीर आरोप सामने आया है. जिसके बाद हर तरफ बस उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. एल्विश के पुराने विवाद भी एक बार फिर से सुर्खियों में छा रहे हैं. हालांकि स्नढ्ढक्र होने के बाद से एल्विश का कोई अता पता नहीं है.
मिली जानकारी के अनुसार यूट्यूबर एल्विश यादव की आखिरी लोकेशन मुंबई के होटल की है. हालांकि मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्तिथ होटल एंप्रेसा में एल्विश का आखिरी लोकेशन पता चला है. अपने नए शो टेंपटेशन आईलैंड की शूटिंग करके एल्विश अलीबाग से मुंबई आए और इसी होटल में ठहरे थे. हालांकि जबसे एल्विश के खिलाफ स्नढ्ढक्र की खबर सामने आई है माना जा रहा है कि उन्होंने बीती दोपहर 2 बजे इस होटल से चैक आउट कर लिया था. जिसके बाद वो कहां है किसी को कोई खबर नहीं है. माना ये भी जा रहा था कि एल्विश दिल्ली के रवाना हुए हैं. लेकिन उन्हें अभी तक मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट नहीं किया गया है. जिसके चलते अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी भी एल्विश मुंबई में ही कहीं है.
यूट्यूबर एल्विश यादव को बीती शाम सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में देखा गया था. इस शो के लिए एल्विश ने पहले ही शूट कर लिया था. सलमान के शो पर यूट्यूबर अपना नया गाना प्रमोट करने पहुंचे थे. इसके अलावा एल्विश के पास रियलिटी शो और कई म्यूजिक वीडियो के ऑफर भी मौजूद है. लेकिन एल्विश के गायब होने के चलते अब उनके काम पर इसका असर पड़ सकता है.

 

Related Articles

Back to top button