जिलाधिकारी की गाड़ी ने 5 को रौंदा, 4 की मौके पर मौत

पटना। बिहार के मधुबनी में मधेपुरा डीएम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई है वहीं, एक अन्य शख्स घायल हुआ है. मरने वालों में 1 महिला और 1 बच्चा सहित 2 एनएचएआई के कर्मी बताए जा रहे हैं. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया. गुस्साए लोगों ने तोडफ़ोड़ भी की. डीएम की दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी हाइवे के किनारे लगी रेलिंग से जा टकराई थी.
दुर्घटना के बाद डीएसपी फुलपरास के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है, और मामले को देख रही है. घटना मंगलवार सुबह करीब 8 बजे की है. मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी फुलपरास हृ॥-57 पर दुर्घटनाग्रस्त हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब ये दुर्घटना हुई उस समय डीएम की इनोवा गाड़ी पटना से समान लेकर मधेपुरा की ओर जा रही थी.
स्थानीय लोगो के अनुसार, सुबह करीब 8 बजे फुलपरास हृ॥-57 पर एनएचएआई के कर्मी सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे. उसी बीच डीएम की गाड़ी पटना की ओर से आ रही थी. गाड़ी जैसे ही गाड़ी मधुबनी जिले के फुलपरास थाना अंतर्गत एनएच 57(ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर) पर पहुंची तभी हाइवे के दूसरी ओर से एकाएक 1 महिला और 1 बच्चा सडक़ क्रॉस करने लगे.
सडक़ पार कर रहे महिला और बच्चे को बचाने के लिए डीएम की गाड़ी के ड्राइवर ने पूरी कोशिश की लेकिन कामयाबी हाथ नही लगी. गाड़ी की चपेट में महिला बच्चा आ गया. सडक़ पर काम कर रहे एनएचएआई कर्मी भी गाड़ी की चपेट में आ गए. गाड़ी की टक्कर से 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. दुर्घटना में घायल 1 अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए फुलपरास रेफरल अस्पताल से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

 

Related Articles

Back to top button