देवरिया में बदमाशों ने सार्वजनिक स्थलों पर नोटिस चस्पा कर मांगी रंगदारी, सोशल मीडिया पर वायरल

देवरिया। देवरिया जिले में बनकटा स्थित बंगरा बाजार के प्रधान से बदमाश ने 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी है। न देने पर बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या करने की धमकी दी। इसका पत्र गांव के पंचायत भवन से लेकर कई सार्वजनिक स्थलों पर चस्पा कर दिया। वहीं सोमवार को सोशल मीडिया पर प्रधान से रंगदारी मांगने का पत्र वायरल हुआ। प्रधान ने थाने में तहरीर दी है। जिसके आधार पर जांच की जा रही है।
बनकटा थाना क्षेत्र के बंगरा बाजार गांव में संदीप यादव ग्राम प्रधान है। संदीप का आरोप है कि खामपार इलाके के एक गांव के रहने वाले बदमाश ने उनसे 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी का यह पत्र सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
संदीप के मुताबिक दोपहर में रंगदारी का पत्र गांव के सार्वजनिक स्थल पर चस्पा होने के बाद गांव के लोगों ने जानकारी दी। रंगदारी के पत्र के बाद से पूरा परिवार सहमा हुआ है। प्रधान ने इसकी शिकायत बनकटा पुलिस से की है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
धमकी भरे पत्र पर बदमाश अपना नाम भोला पांडेय लिखा है। पुलिस की माने तो रंगदारी मांगने वाला बदमाश शातिर है। वह भ्रम में डालने के लिए दूसरे के नाम से धमकी भरा पत्र लिखा है। ग्राम प्रधान संदीप यादव ने बताया कि मेरे विरोधियों का यह चाल है। बदमाशों से मिलकर मेरी हत्या कराना चाहते हैं।
भाटपाररानी सीओ पीएन तिवारी ने कहा कि प्रधान से रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के मामले की जानकारी मिली है। बनकटा पुलिस प्रधान की शिकायत पर जांच कर रही है। पत्र में भोला पांडेय अपना नाम बदमाश लिखा है, लेकिन बदमाश का यह सही नाम नहीं है।

Related Articles

Back to top button