दीपिका के शादी के खुलासे पर ट्विंकल ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं-यह तरीका बिल्कुल सही

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
ट्विंकल खन्ना भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन अभिनेत्री किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। ट्विंकल खन्ना अब मशहूर लेखिका हैं और उनकी किताबें भी लोगों द्वारा काफी पढ़ी जाती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस संग अपनी निजी जिंदगी के किस्से साझा करती रहती हैं। वहीं, अब ट्विंकल खन्ना दीपिका पादुकोण के शादी पर किए खुलासे को लेकर बचाव में उतरी हैं।
हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान ट्विंकल खन्ना ने दीपिका पादुकोण के कॉफी विद करण शो में शादी को लेकर किए खुलासों पर अपनी राय व्यक्त की हैं। अभिनेत्री ने कहा कि दीपिका पादुकोण चाचाओं, चाचियों और भारत के बहुत सारे गैर-योग्य कुंवारे लोगों को नाराज करने में कामयाब रहीं। दीपिका का यह एक सोच-समझकर सही व्यक्ति को चुनने का तरीका कई महिलाओं को बेकार व्यक्ति से शादी करने से बचा सकता है।
अभिनेत्री ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब विधायक गलत बातें बोलना बंद कर देंगे और समलैंगिक विवाहों को वैध बना देंगे, मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण का सोच-समझकर विकल्प चुनने का विचार महिलाओं को दिखावटी लोगों से शादी करने से बचा सकता है। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया था कि शादी से पहले वे रणवीर सिंह के साथ एक खुले रिश्ते में थीं। इस बात को लेकर दीपिका को बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। हालांकि, दीपिका ने अभी तक ट्रोलिंग पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। करण जौहर के चैट शो की बात करें तो इसके चार एपिसोड ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुके हैं और अब इसके आगामी एपिसोड्स में करण जौहर के काउच पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन बैठे हुए दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button