गैंगरेप मामले में सियासत पारा चढ़ा, अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस पर उठाए सवाल

लखनऊ। लखनऊ में एक अफसर की बेटी के साथ हुई गैंगरेप की घटना पर अब सियासत शुरू हो गई है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर यूपी पुलिस पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि सेवारत अफसर की 23 वर्षीय बेटी के साथ गैंगरेप की घटना 5 दिसंबर को घटी थी।
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि ‘ये उप्र में अपराध के ख़िलाफ़ ज़ीरो टॉलरेंस के ज़ीरो हो जाने का परिणाम है। निंदनीय।’ सोशल मीडिया पर कुछ पेपर क्लिप शेयर करते हुए सपा प्रमुख ने ये बात कही।
रविवार (10 दिसंबर) की रात को ये घटना तब सामने आई। जब पीडि़ता ने वजीरगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान सत्यम मिश्रा (22), सुहैल (23) और असलम (31) के रूप में हुई है।
जांच की निगरानी कर रहे अतिरिक्त पश्चिमी क्षेत्र चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि पीडि़ता 5 दिसंबर के दिन किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी गई थी। जहां उसका मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा था। वह विभाग के गेट के पास एक चाय की दुकान पर गई थी। जिसे आरोपी व्यक्ति चला रहे थे। एडीसीपी ने कहा, हमने 120 कियोस्क/स्टॉलों का सत्यापन अभियान चलाया और उनकी तस्वीरें लीं और उन्हें बचे लोगों को दिखाया।
इस संबंध में अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया, ‘फिर हमने सत्यम को उठाया जो सुहैल और असलम की चाय की दुकान पर काम करता था। जिसकी कार का अपराध में इस्तेमाल किया गया था। निगरानी विवरण और सीसीटीवी फुटेज से अपराध में उनकी भूमिका का पता चला।’

 

Related Articles

Back to top button