सीएम केजरीवाल को खत्म करना चाहती है बीजेपी : आप

  • चुनावों में मुकाबला नहीं कर पाने से डरी मोदी सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेताओं ने एकबार फिर आरोप लगाया है कि भाजपा के इशारे पर प्रवर्तन निदेशालय आम आदमी पार्टी को जांच मामले में फंसाने की कोशिश कर रही है। यह कोशिश आम आदमी पार्टी को समाप्त करने के लिए की जा रही है। उसका कहना है कि आम आदमी पार्टी को फंसाने की कोशिश इसलिए की जा रही है, क्योंकि भाजपा आम आदमी पार्टी से चुनावों में मुकाबला नहीं कर पा रही है।
वहीं आरोप है कि शराब घोटाले से प्राप्त कमाई का आम आदमी पार्टी ने गोवा और पंजाब के विधानसभा चुनावों में उपयोग किया। इसके आधार पर शराब घोटाले में जांच एजेंसी ईडी ने आम आदमी पार्टी को भी आरोपी बना लिया है। यदि आरोप सिद्ध हो जाते हैं, तो इसका आम आदमी पार्टी पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। उस पर जुर्माना लगाया जा सकता है। आम आदमी पार्टी लंबे समय से कह रही है कि उसके नेता अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। स्वयं भाजपा के भी कई नेता कहते रहे हैं कि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी तय है।

केजरीवाल को करना पड़ेगा जेलासना : भाजपा

भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के विपश्यना कार्यक्रम के बहाने ईडी के सामने पेश न होने को कानून की एजेंसियों का उपहास उड़ाने की कोशिश करार दिया है। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एजेंसी की जांच से बचने की कोशिश कर रहे हैं। इसके पहले दो नवंबर को भी जब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था, तब उन्होंने मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी व्यवस्तता बताई थी। लेकिन उनके सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई। भाजपा नेता के अनुसार, यह दिखाता है कि आम आदमी पार्टी या अरविंद केजरीवाल चुनाव के लिए गंभीर नहीं थे, बल्कि वे चुनावों का उपयोग जांच से बचने के लिए कर रहे थे। इस बार विपश्यना को वे जांच एजेंसी से बचने के लिए उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि केजरीवाल चाहे जो उपाय कर लें, विपश्यना के बाद उन्हें जेलासना करना पड़ेगा (यानी उन्हें जेल जाना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button