पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुआ बदमाश, गोलीबारी में दूसरा घायल, दो सिपाहियों को भी लगी गोली

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर 20 लाख की लूट करने वाले लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। सुबह तडक़े करीब साढ़े सात बजे हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक लुटेरे की मौत हो गई। वहीं गोली लगने से दूसरा लुटेरा घायल हो गया। लुटेरों की ओर से की गई फायरिंग में दो सिपाही भी घायल हुए हैं।
बीते शुक्रवार को गुरसहायगंज कोतवाली के समधन कस्बा के मुहल्ला दारा सराय निवासी सर्राफा कारोबारी अय्याज खान अपने पिता नायाब खान और छोटे भाई कासिद के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। लुटेरों ने अय्याज के कंधे में गोली मारकर 20 लाख के जेवर और नकदी से भरा झोला लूट लिया था। उपचार के दौरान अय्याज की इसी दिन रीजेंसी कानपुर में मौत हो गई थी।
गुरुवार सुबह करीब साढ़े सात बजे मलिकपुर कस्बा में पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ हुई। पुलिस टीम को देखकर लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में गोली लगने से समधन गुरसहायगंज निवासी लुटेरे इजहार पुत्र जुम्मन की मौके पर मौत हो गई। वहीं समधन निवासी लुटेरा तालिब पुत्र पप्पू गोली लगने से घायल हो गया।
लुटेरों की ओर से कई फायरिंग में सिपाही अमर सिंह और विनय सिंह भी घायल हुए है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूट में प्रयुक्त हुई अपाचे बाइक और करीब 20 लाख का जेवर बरामद किया है। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पुलिस को देखते हुए लुटेरों ने फायरिंग कर भगाने का प्रयास किया। जवाबी फायरिंग में एक लुटेरे की मौत हुई है और एक घायल हुआ है। इस दौरान दो सिपाही भी घायल हुए हैं।

Related Articles

Back to top button