शुद्ध प्लस के निदेशक का कारनामा, बीच चौराहे पर पुलिस के सामने गुंडागर्दी

  • शुद्ध प्लस पान मसाला कारोबारी के सामने नतमस्तक दिखी कानपुर पुलिस, दबाव के बाद चला गिरफ्तारी-जमानत का खेल
  • निदेशक शरद खेमका अपनी फरारी से बीच चौराहे पर करते रहे स्टंट, तमाशा देखती रही पुलिस
  • कंपनी के मालिक दीपक खेमका के बेटे हैं शरद, बाउंसरों की मदद से रोक दिया था टै्रफिक, लग गया था जाम
  • वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, दर्ज किया मुकदमा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कानपुर में पुलिस के इकबाल को लगातार चुनौती मिल रही है। अपने बाउंसर के सहारे शुद्ध प्लस पान मसाला कंपनी के निदेशक शरद खेमका ने अपनी फरारी कार से बीच चौराहे पर जमकर स्टंट किया और पुलिस तमाशा देखती रही। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हडक़ंप मच गया। दबाव के बाद पुलिस ने मजबूरन कार्रवाई की। शरद खेमका को गिरफ्तार किया गया और बाद में उनको जमानत दे दी गई। इस घटना ने एक बार फिर सरकार और कानपुर पुलिस की किरकिरी करा दी है।
मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के गंगा बैराज का है, जहां लाल रंग की खुली लग्जरी कार लोगों के आकर्षण का विषय बन गयी। कार सवार पुलिस के सामने खुलेआम स्टंट कर रहा था और कोई उसे रोकने वाला नहीं था। बाद में कार सवार पुलिस के सामने से आराम से निकल गया। इस दौरान वहां खड़ी पुलिस तमाशबीन बनी रही क्योंकि स्टंट करने वाला शुद्ध प्लस पान मसाला कंपनी के मालिक दीपक खेमका का बेटा शरद खेमका था। दीपक खेमका शहर के एक जाने-माने कारोबारी हैं। वे शुद्ध प्लस पान मसाला गुटखा कंपनी के मालिक हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। फजीहत होते देख पुलिस एक्शन में आई। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी प्रीतिंदर सिंह के पास प्रकरण पहुंचा। जिस पर उन्होंने तत्काल नवाबगंज थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। आनन-फानन नें फरारी गाड़ी से सडक़ पर स्टंट करने के मामले में पुलिस ने कारोबारी पर कार्रवाई की। पुलिस ने शरद खेमका को गिरफ्तार कर लिया और उसके फरारी गाड़ी को सीज कर दिया। बता दें कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में स्थित गंगा बैराज में बाउंसरों की मदद से सडक़ को घेरकर कंपनी के निदेशक शरद खेमका फरारी कार से स्टंट कर रहे थे लेकिन अगले दिन ही उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

गंगा बैराज क्षेत्र बना स्टंटबाजों का अड्डा

कानपुर शहर का गंगा बैराज क्षेत्र पिकनिक स्पॉट तो पहले ही बन चुका था लेकिन अब स्टंट के लिए भी मुफीद जगह बनकर सामने आया है। लेकिन अभी से पहले यहां बाइक से स्टंट करने वालों को देखने का नजारा आम था पर शनिवार को बीच चौराहे पर मंहगी फरारी कार से स्टंट करने वाले को देखने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। दूसरों की जान जोखिम में डालकर स्टंट दिखाने वालों को पुलिस रोकने की हिम्मत तक नहीं जुटा सकी।

प्रकरण में शरद को गिरफ्तारी के अगले दिन जमानत दी जा चुकी है। उन्हें हिदायत देकर निजी मुचलके पर छोड़ा गया है।
अजीत सिंह चौहान क्षेत्राधिकारी, स्वरूपनगर कानपुर

ब्राह्मïण उत्पीडऩ का मुद्दा उठायेंगे भाजपा विधायक और विपक्ष

  • भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने प्रदेश के गृहमंत्री से पत्र लिखकर मांगी जानकारी
  • विपक्ष भी आक्रोशित, 20 से शुरू हो रहा है सत्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश में लगातार हो रही ब्राह्मïणों की हत्याओं से अब विपक्ष ही नहीं बल्कि सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के विधायकों में भी आक्रोश फैलने लगा है। सुल्तानपुर की लम्भुआ विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने यूपी में हो रहे ब्राह्मïणों पर अत्याचार व उनकी की जा रही हत्याओं के संबंध में विधानसभा की प्रक्रिया और कार्यसंचालन नियमावली 1958 के प्रावधानों के तहत प्रदेश के गृहमंत्री से जानकारी मांगी है। वहीं विपक्ष पहले से ही इस मामले को लेकर सरकार को विधान सभा सत्र में घेरने की तैयारी कर चुका है।
विधायक देवमणि द्विवेदी ने प्रमुख सचिव विधान सभा को लिखे अपने पत्र में कहा है कि गृहमंत्री बताएं कि वर्तमान भाजपा सरकार के तीन साल से अधिक के कार्यकाल में प्रदेश में कितने ब्राह्मïणों की हत्या हुई? कितने हत्यारे पकड़े गये और कितने हत्यारों को पुलिस सजा दिलवाने में कामयाब हुई। ब्राह्मïणों की सुरक्षा के लिए आगे सरकार क्या ब्राह्मïणों को शस्त्र लाइसेंस देने में प्राथमिकता देगी। कितने ब्राह्मïणों ने शस्त्र लाइसेंस के लिए अप्लाई किया और कितनों को लाइसेंस जारी हुआ है। वहीं सपा और कांग्रेस ब्राह्मïणों की हो रही हत्याओं और उत्पीडऩ पर सरकार को लगातार घेर रही है। विधान मंडल का मानसून सत्र 20 अगस्त से शुरू हो रहा है।

एसपीओ व दो जवान शहीद

  • अचानक हमलाकर फरार हो गए आतंकवादी, सर्च ऑपरेशन जारी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के जिला बारामुला में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों द्वारा लगाए गए संयुक्त नाके पर घात लगाकर हमला किया। अचानक की गई गोलीबारी में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एसपीओ मुजफ्फर अहमद जबकि सीआरपीएफ 119 बटालियन के दो जवान लोकेश शर्मा और खुर्शीद खान शहीद हो गए। आतंकवादी मौके से फरार हो गए। इस घटना के तुरंत बाद सेना, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए सर्च ऑपरेशन चलाया। फिलहाल अभी तक किसी आतंकी मुठभेड़ की सूचना नहीं है।
बारामुला जिले के क्रेरी क्षेत्र में तैनात सीआरपीएफ की 119 बटालियन और पुलिस की एक संयुक्त नाका पार्टी पर आज सुबह आतंकवादियों ने अचानक हमला कर दिया। हमले में जम्मू-कश्मीर का एक एसपीओ और सीआरपीएफ के दो जवान शामिल थे। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने एसपीओ मुजफ्फर अहमद को मृत घोषित कर दिया जबकि सीआरपीएफ के अन्य दो जवानों लोकेश शर्मा और खुर्शीद खान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button