छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन, अब तक सात नक्सली ढेर; मुठभेड़ जारी

नारायणपुर (छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में सात नक्सलि?यों को ढेर कर दिया, जबकि कई नक्सली घायल हो गए। वहीं, मुठभेड़ अभी भी जारी है। मुठभेड़ की जानकारी साझा करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक संयुक्त सुरक्षा टीम ऑपरेशन में शामिल थी।
अधिकारी ने एएनआई को बताया,नारायणपुर-कांकेर सीमा क्षेत्र के अबूझमाड़ में आज सुबह से डीआरजी और एसटीएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। हम पुष्टि कर सकते हैं कि नारायणपुर जिले में बलों के साथ चल रहे ऑपरेशन में कई नक्सली मारे गए हैं और कई अन्य घायल हो गए हैं। वहीं, सुरक्षाबलों के सभी जवान सुरक्षित हैं। सुरक्षाबलों की नक्सलियों से मुठभेड़ जारी है। आगे की जानकारी प्रतीक्षित है।
इससे पहले 5 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबल के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया था। एक अधिकारी ने बताया कि किरंदुल पुलिस थाने की सीमा के एक जंगल में जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी), बस्तर फाइटर्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान नक्सल विरोधी अभियान पर निकले थे। इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button