अधीर रंजन के बयान से बंगाल में बवाल, टीएमसी आग बबूला

  • कांग्रेस नेता वायरल वीडियो में बोल रहे बीजेपी को वोट दें

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान से बवाल मचा हुआ है। अधीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि अगर आगामी चुनाव में टीएमसी को वोट देने जा रहे हैं तो उससे अच्छा है कि आप बीजेपी को ही वोट दे दें। इस बयान के बाद टीएमसी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।
सभी पार्टियां जनता तक अपनी बात पहुंचाने में कोई कोरकसर नहीं छोडऩा चाहती है। बात अगर पश्चिम बंगाल की करें तो यहां टीएमसी और कांग्रेस दोनों अलग-अलग उम्मदवार उतार रही हैं। खास बात ये है कि टीएमसी और कांग्रेस इंडिया गठबंधन का हिस्सा है। लेकिन बंगाल में सीटों को लेकर दोनों पार्टियों में कोई बात नहीं बन पाई है। लिहाजा अब दोनों ही पार्टियां चुनाव में अपने बल पर उतरी है।

कांग्रेस-वाम दल और बीजेपी के बीच मिलीभगत : टीएमसी

टीएमसी ने चौधरी के बयान पर कहा कि उनके इस बयान से ये साफ है कि कांग्रेस-वाम दल और बीजेपी के बीच मिलीभगत हो गई है। अब ऐसे में राजनीति के जानकार मान रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में जो हालात हैं उससे ये तो साफ है कि कांग्रेस और टीएमसी सेल्फ गोल करने यानी खुद का नुकसान करने में जुटी है। इन सब के बीच टीएमसी ने कुणाल घोष को पार्टी के प्रदेश महासचिव पद से हटा दिया है। दरअसल एक चुनावी मंच पर कुणाल घोष ने बीजेपी उम्मीदवार की तारीफ करते नजऱ आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button