रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल मास रेप है: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता बोले- इस पाप के लिए पीएम मोदी व अमित शाह मांगे माफी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। रेवन्ना पर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। इस मामले को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री और बीजेपी से लगातार सवाल पूछ रहे हैं। कांग्रेस नेता ने एक बार फिर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि पीएम मोदी मास रेपिस्ट का साथ दे रहे हैं।
राहुल गांधी ने पीएम मोदी और अमित शाह से माफी मांगने को कहा। उन्होंने कहा कि जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं मास रेप है। कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे, उसके लिए वोट मांग रहे थे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी के हर नेता को इस पाप के लिए देश की हर महिला से हाथ जोड़ कर, सिर झुका कर माफी मांगनी चाहिए। मास रेपिस्ट को हिंदुस्तान से भागने देंगे, ये है मोदी की गारंटी।

बेटियों के गुनाहगारों पर चुप क्यों हैं पीएम

इससे पहले बुधवार (1, मई) को भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछा था। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में महिलाओं के साथ हुए वीभत्स अपराध पर भी नरेंद्र मोदी ने हमेशा की तरह शर्मनाक चुप्पी साध ली है। प्रधानमंत्री को जवाब देना होगा, सब कुछ जान कर भी सिर्फ वोटों के लिए उन्होंने सैकड़ों बेटियों का शोषण करने वाले हैवान का प्रचार क्यों किया? आखिर इतना बड़ा अपराधी बड़ी सहूलियत के साथ देश से फरार कैसे हो गया?। जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं ‘मास रेप’ है! कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे, उसके लिए वोट मांग रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि कैसरगंज से कर्नाटक और उन्नाव से उत्तराखण्ड तक, बेटियों के गुनहगारों को प्रधानमंत्री का मूक समर्थन देश भर में अपराधियों के हौसले बुलंद कर रहा है. क्या मोदी के ‘राजनीतिक परिवार’ का हिस्सा होना अपराधियों के लिए ‘सुरक्षा की गारंटी’ है?

रेवन्ना को लेकर लुकआउट नोटिस जारी

सेक्स स्कैंडल मामले के आरोपी कर्नाटक के जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी को लेकर लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने इस मामले के सामने आने के बाद कहा कि रेवन्ना को जल्द से जल्द मामले की जांच कर रहे एअआईटी के सामने पेश होना होगा। अगर वह पेश नहीं हुए तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले एसआईटी ने जांचकर्ताओं के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय देने का उनका अनुरोध ठुकरा दिया था। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते रेवन्ना इन दिनों एक बड़े विवाद के केंद्र में हैं। यह विवाद उस वक्त सामने आया जब उनके खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीडऩ का आरोप लगा दिया। आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वह रेवन्नस के घर पर रसोइया के रूप में काम करती थी. इस दौरान उसका यौन उत्पीडऩ किया गया है। इतना ही नहीं पीड़ित महिला की बेटी को वीडियो कॉल कर उसे परेशान भी किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button