अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन मामले में केस दर्ज

अभिनेता अल्लू अर्जुन को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। साउथ सुपरस्टार एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। सूत्रों के मुताबिक आंध्र प्रदेश की पुलिस ने एक्टर के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: अभिनेता अल्लू अर्जुन को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। साउथ सुपरस्टार एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। सूत्रों के मुताबिक आंध्र प्रदेश की पुलिस ने एक्टर के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है।बताया जा रहा है कि विधायक रेड्डी ने कथित तौर पर सभा के लिए बिना किसी पूर्व अनुमति के अल्लू अर्जुन को नंदयाला निर्वाचन क्षेत्र में बुलाया। ऐसे में इसे चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना गया है और विधायक रेड्डी के साथ ही अल्लू अर्जुन पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन और विधायक रेड्डी के खिलाफ यह मामला आंध्र प्रदेश के नंदयाला निर्वाचन क्षेत्र में चुनावों की निगरानी करने के लिए नियुक्त नंदयाला ग्रामीण के उप-तहसीलदार पी. रामचंद्र राव की ओर से दर्ज किया गया है।

दरअसल, अल्लू अर्जुन के दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि इस बार भी सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार के रूप में फिर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। बता दें कि उनके चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक्टर अपने दोस्त को सपोर्ट करने पहुंचे। लेकिन उनके आने के बाद विधायक के घर के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई।

आपको बता दें कि विधायक के घर के बाहर अल्लू अर्जुन की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ जमा थी। लेकिन आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के कारण आचार संहिता लागू की गई थी। इसके बावजूद एक्टर ने भीड़ को जमा होने दिया और ऐसे में पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी होने हैं।
  • यहां लोकसभा की 25 सीटें हैं. इन सभी 25 सीटों पर 13 मई को ही मतदान होगा।
  • इसके अलावा यहां की 175 विधानसभा सीटों पर भी 13 मई को ही वोटिंग होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button