सीएम केजरीवाल ने देश को दी 10 गारंटी… बीजेपी में आ गया भूचाल

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत जोरों पर है... इसी बीच सीएम अरविंद केजरीवाल की गारंटी ने बीजेपी का पारा हाई कर दिया है... देखिए दिनभर की बड़ी खबरें.. सबसे हटके...

4पीएम न्यूज नेटवर्कः लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल मची हुई है….. तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में करने में लगी हुई हैं…. इस बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेस की है…. और भाजपा सरकार पर जमकर बोला है…. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुराने गारंटी पर मैं जोर देना चाहता हूं…. बता दें कि उन्होंने कहा था कि 15 लाख हर लोगों के अकाउंट में जाएंगे…. वह अभी तक नहीं हुआ है…. PM मोदी ने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी…. जोकि नहीं हुई है…. 2022 तक बुलेट ट्रेन चलाने की बात की थी…. लेकिन अभी तक नहीं हुआ…. लेकिन मेरी जनता से की गई सभी दस गारंटियां पूरी का जाएंगी….

2… राजद नेता मनोज झा ने 75 साल बाद प्रधान मंत्री की सेवानिवृत्ति पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी पर… भाजपा और पीएम मोदी की आलोचना की… और गृह मंत्री अमित शाह के सीएम केजरीवाल को दिए जवाब पर निशाना साधते हुए…. कहा कि जब कोई व्यक्ति पार्टी से बड़ा हो जाता है तो ऐसी चीजें होती हैं…. और उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि बीजेपी में से किसी ने भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाने पर केजरीवाल की टिप्पणियों से इनकार नहीं किया है…. वहीं लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी रिटायर हो गए…. लेकिन प्रधानमंत्री रिटायर नहीं होंगे क्योंकि यहां पार्टी से बड़ा व्यक्ति है…. अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था कि योगी आदित्यनाथ को 2 महीने में हटा दिया जाएगा… लेकिन किसी ने इनकार नहीं किया…. यानी प्लान पक्का है….

3… लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई चल रहा है… जैसे-जैसे गर्मी का तापमान बढ़ रहा है… ठीक उसी प्रकार से विपक्ष के बयानों ने बीजेपी के पारा को बढ़ा दिया है… और बीजेपी विपक्ष के हमलो से डरी हुई है…. इस बीच सपा नेता फखरुल हसन चांद ने बड़ा दावा करते हुए… इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि लोग इंडिया गठबंधन के साथ हैं…. और उसे ही जनता इस चुनाव में जिताएगी….और उन्होंने आगे कहा कि भाजपा आज गरिबी, महंगाई, बेरोज़गारी पर बोलने के लिए तैयार नहीं है…. वह सिर्फ मुस्लिम-मुस्लिम कर रही है….

4… लोकसभा चुनाव के बीच बयानवाजी का दौर जारी है… वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल की रिहाई के बाद से बीजेपी में हलचल मच गई है… इस बीच आप नेता गोपाल राय के बयान ने बीजेपी की बेचैनी को और बढ़ा दिया है…. बता दें कि गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जब बयान दिया कि प्रधानमंत्री अगले साल 75 वर्ष के होने जा रहे हैं… उसकी चर्चा भाजपा का हर पदाधिकारी-कार्यकर्ता कर रहा है… वहीं मोदी जी ने खुद 75 साल होने पर पार्टी के शीर्ष नेताओं के रिटायरमेंट का नियम बनाया…. और अब वो 75 साल के होने जा रहे हैं… अरविंद केजरीवाल के बयान से भाजपा में कल से भूचाल आया हुआ है…. लेकिन सीएम योगी के बयान को लेकर किसी भी नेता ने कुछ नहीं बोला है…

5… लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल जनता को साधने में जुटे हुए हैं… वहीं वहीं विपक्ष अमेठी से राहुल के न लड़ने को लेकर बयानवाजी कर रहा है… वहीं सभी बातों का खंडन करते हुए…. राजस्थान के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने लोकसभा चुनाव के लिए… अमेठी सीट के बजाय रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का समर्थन किया….और उन्होंने कहा कि अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा लोगों के लिए एक जाना-पहचाना चेहरा हैं…. क्योंकि वह वहां 40 साल से जमीनी स्तर के कार्यकर्ता हैं…. राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं…. क्योंकि केएल शर्मा पिछले 40 वर्षों से जमीनी स्तर के कार्यकर्ता रहे हैं…. और वह स्मृति ईरानी का सामना करने के लिए पर्याप्त हैं…. राहुल गांधी निश्चित रूप से रायबरेली सीट जीतेंगे… औऱ केएल शर्मा स्मृति ईरानी को हराएंगे…..

6… आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बुलाई गई बैठक पर चर्चा की… और उन्होंने कहा कि सभी विधायकों ने सीएम केजरीवाल की रिहाई पर संतुष्टि व्यक्त की है…. और जोर देकर कहा कि आप को अस्थिर करने के भाजपा के सभी प्रयास निरर्थक साबित हुए हैं…. वहीं आतिशी ने इस बात पर जोर दिया कि… आप मजबूत हो गई है और खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्तावादी शासन के खिलाफ एक एकजुट ताकत के रूप में पेश कर रही है…. और आप ने मिलकर इस तानाशाही से लड़ाई लड़ी है…. और अब अरविंद केजरीवाल की रिहाई के बाद हम इस तानाशाही को हराएंगे….

7… कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि…. राहुल गांधी खुले मंच पर बहस के लिए तैयार हैं… और राहुल गांधी ने पत्र लिख कर सहमति जताई है कि…. प्रधानमंत्री जी समय, जगह और विषय तय कर जिस मंच पर बोलेंगे राहुल गांधी वहां पहुंच जायेंगे…. जिससे देश के लोगों को पता चले कि संविधान बचाने और तोड़ने वाले कौन हैं….

8… दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बुलाई गई सभा को संबोधित किया… और टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार ने कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल, मनीष को गिरफ्तार करके आप को कमजोर करने की कोशिश की है…. सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन की पार्टी एकजुट रही…. जिसके परिणामस्वरूप राष्ट्रीय कथानक में बदलाव आया… वहीं जब अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया…. तो मनीष सिसौदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह जेल में थे…. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि आम आदमी पार्टी में घमासान होगा….. सरकार गिर जाएगी और आप टूट जाएगी…. लेकिन इसके उलट जिस तरह से सब एक साथ आए…. और देश की कहानी बदल गई….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button