रायबरेली में INDIA गठबंधन की दिखी ताकत, एक मंच पर इन दिग्गजों को देख घबराई BJP

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पांचवें चरण के चुनाव के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार  करने में लगी हुईं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पांचवें चरण के चुनाव के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार  करने में लगी हुईं हैं। इस बीच गांधी परिवार का गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में शुक्रवार (17 May) को विपक्षी I.N.D.I.A गुट के दिग्गजों का जमावड़ा हुआ है। इस दौरान राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ सोनिया गांधी भी रायबरेली पहुंचीं हुईं हैं। खास बात ये है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी गांधी परिवार के साथ रायबरेली में जनसभा में शामिल हुए हैं।

आपको बता दें कि देश की सबसे चर्चित सीटों में से एक यूपी की रायबरेली लोकसभा सीट पर 20 मई को वोटिंग होनी है। उससे पहले चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। ऐसे में सोनिया गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपना बेटा (राहुल गांधी) रायबरेली की जनता को सौंप रही हैं और वह उन्हें निराश नहीं करेगा। इस बार राहुल गांधी रायबरेली से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं और पिछले दो दशकों से इस सीट का प्रतिनिधित्व करने वाली सोनिया गांधी राज्यसभा से सांसद चुनी जा चुकी हैं।

राहुल आपको निराश नहीं करेगा: सोनिया गांधी

इसके अलावा सोनिया गांधी ने कहा कि मुझे खुशी है कि काफी समय के बाद आपके बीच आने का मौका मिला है। सांसद के रूप में आपने मुझे सेवा करने का मौका दिया है यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। पिछले 100 साल से हमारे परिवार की जड़ें इस मिट्टी से जुड़ी हुई है।

उन्होंने आगे कहा, “मैंने राहुल और प्रियंका को वही शिक्षा दी, जो गांधी परिवार ने मुझे दी। सबका आदर करो, कमजोर के अधिकार के लिए जिससे भी लड़ना हो लड़ जाओ, संघर्ष की तुम्हारी जड़ें और परंपराएं मजबबूत हैं. मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं. जैसे आपने मुझे अपना माना वैसे ही राहुल को अपना मान कर रखना है। राहुल आपको निराश नहीं करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button