धर्म के नाम पर जनता का ध्यान भटका रही है BJP: आदित्य ठाकरे

चुनाव 2024 को लेकर पुरे देश में चुनावी महल गरम है। नेता और मंत्री एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहे हैं। तमाम राजनीतिक दल प्रचार- प्रसार करने में लगे हुए हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: चुनाव 2024 को लेकर पुरे देश में चुनावी महल गरम है। नेता और मंत्री एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहे हैं। तमाम राजनीतिक दल प्रचार- प्रसार करने में लगे हुए हैं। इस बीच शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने मौजूदा हालातों और भविष्य में पार्टी के प्लान तक सभी विषयों पर एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की है। और भाजपा पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में BJP एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने कोरोनाकाल में राजनीति की है। बीजेपी ने मध्य प्रदेश में बनी बनाई सरकार गिरा दी। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे बीमार थे और इसका फायदा उठाकर पार्टी तोड़ी। हालांकि, शिवसेना फिर से तैयार हो रही है और आने वाले समय में पार्टी पहले से ज्यादा मजबूत की साथ खड़ी होगी।

BJP सिर्फ जनता को मुद्दों से भटका रही

इसके अलावा आदित्य ठाकरे ने कहा कि 10 सालों में बीजेपी ने अच्छे दिन का वादा किया था। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। कालाधन वापस नहीं आया। किसी के खाते में 15 लाख नहीं आए। अब बीजेपी के पास बात करने के लिए कुछ नहीं है। इस वजह से वह अपने पोस्टर में सिर्फ वादे करते हैं। बीजेपी के पास गिनाने के लिए कोई काम नहीं है। इसलिए वह धर्म, जाति और वर्ग के आधार पर लोगों को भटकाने की कोशिश कर रही है। BJP को सबसे पहले अपना अभिमान छोड़कर काम करना चाहिए। महाराष्ट्र में आने वाले प्रोजेक्ट गुजरात चले गए। ऎसे में सबका नुकसान हो रहा है।

आपको बता दें कि शिवसेना नेता ने आगे कहा कि बीजेपी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसी बातें कह रही है। शिवसेना का 2.5 साल का कार्यकाल उनको चुभ रहा है। BJP लोगों को भ्रमित करने की कोशिश हो रही है। वह हिंदू हैं और नेता के रूप में उनका काम लोगों की बात संसद तक पहुंचाना है। इसमें धर्म आड़े नहीं आता। हिंदू होने के लिए उन्हें बीजेपी के समर्थन की जरूरत नहीं है। बीजेपी चुनाव में ये सब करके क्या दिखाना चाहती है। अब जनता समझ चुकी है। फिलहाल किसकी होगी नइया पार और किसकी जीत। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button