‘4 जून को जा रही मोदी सरकार’, CM केजरीवाल का बड़ा दावा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है। अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली, गुजरात और पंजाब के लोग क्या पाकिस्तानी हैं?

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पांचवें चरण के बाद तमाम राजनीतिक पार्टियां में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है। ऐसे में कई नेता और मंत्री एक- दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहें हैं। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है। अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली, गुजरात और पंजाब के लोग क्या पाकिस्तानी हैं?

इसके साथ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं। अब साफ गया है कि मोदी सरकार चार जून को जा रही है और ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार आ रही है। ऐसे में  कई लोगों ने सर्वे किया है कि ‘इंडिया’ गठबंधन को अपने दम पर 300 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही है।

केजरीवाल ने अमित शाह पर जमकर बोला हमला

आपको बता दें कि केजरीवाल ने आगे कहा कि कल गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली आए थे। शाह की सभा में 500 से भी कम लोग थे। इस दौरान अमित शाह ने जनता को गाली दी। अमित शाह ने कहा कि AAP के समर्थक पाकिस्तानी है। ऐसे में मेरा सवाल है कि दिल्ली के लोगों ने हमें 56 फीसदी वोट देकर 62 सीटें दी। क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं? पंजाब के लोगों ने हमें 117 में से 92 सीटें दी हैं।  क्या पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं? गुजरात के लोगों ने हमें 14 प्रतिशत वोट दिया तो क्या यहां के लोग भी पाकिस्तानी हैं?

इसके अलावा केजरवाल ने कहा कि कल योगी जी भी दिल्ली आए थे। उन्होंने भी मुझे खूब बुरा भला कहा। मैं उनके यही कहना चाहूंगा कि मुझसे उलझने के बजाए अपनी पार्टी से ली सुलटिये। मोदी जी और अमित शाह पूरा प्लान बना चुके हैं आपको यूपी की कुर्सी से हटाने का। इसलिए उधर ध्यान लगाइए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा और नतीजे चार जून को आएंगे।
  • इस बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रही है।
  • आप ने दिल्ली की चार सीटों और कांग्रेस ने तीन सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button