मेट्रो में केजरीवाल को धमकी भरे मैसेज लिखने वाला बैंकर गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अरविंद केजरीवाल के लिए मेट्रो में धमकी भरे मैसेज लिखने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने आज बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अरविंद केजरीवाल के लिए मेट्रो में धमकी भरे मैसेज लिखने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने आज बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अंकित गोयल बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। जिसमें आरोपी धमकी लिखते हुए नजर आया था। इसके बाद आरोपी की पहचान कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अंकित गोयल बरेली का रहने वाला है। आरोपी पेशे से बैंकर है।

सूत्रों का दावा है कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा है। लेकिन आम आदमी पार्टी ने इन धमकी भरे मैसेज के लिए भारतीय जनता पार्टी और पीएमओ को जिम्मेदार ठहराया था। आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि अगर सीएम अरविंद केजरीवाल को एक खरोंच भी आती है तो इसके लिए बीजेपी और पीएमओ जिम्मेदार होंगे।

आपको बता दें कि आरोपी मानसिक रूप से ठीक है पुलिस सूत्रों के मुताबिक वह केजरीवाल का समर्थक था और कई रैलियों में हिस्सा भी ले चुका है। लेकिन वह किसी बात से आहत हो गया था। बताया जा रहा है कि 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर इंग्लिश में केजरीवाल को लेकर मैसेज लिखा गया था।  दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने इस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू की थी।

दरअसल, आप नेता अतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि बीजेपी दिल्ली की सभी 7 सीटों पर हार रही है, इससे बीजेपी घबरा गई है। इसलिए वह अलग-अलग तरह से साजिश रचकर केजरीवाल को निशाना बना रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button