धरने पर बैठीं महबूबा मुफ्ती, ईवीएम से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

नई दिल्ली। पीडीपी प्रमुख और अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार, महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पोलिंग एजेंटों को बिना किसी कारण के पुलिस स्टेशनों में बंद किया जा रहा है, साथ ही यह भी दावा किया कि प्रयासों के संबंध में शिकायतें ”ईवीएम से छेड़छाड़” की खबरें मिल रही हैं. यह तब हुआ जब छठे चरण के मतदान में जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र पर मतदान शुरू हुआ। छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 58 सीटों पर मतदान आज सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक जारी रहेगा।
मुफ्ती अनंतनाग-राजौरी सीट से उम्मीदवार हैं और जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस (जेकेएनसी) के मियां अल्ताफ अहमद के खिलाफ हैं, ने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के पोलिंग एजेंटों को पुलिस स्टेशनों में बंद किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पीडीपी कार्यकर्ताओं को बिना किसी कारण के पुलिस स्टेशनों में बंद किया जा रहा है। इसमें डीजी, एलजी, ऊपर से लेकर नीचे तक सभी अधिकारी शामिल हैं. उन्होंने पीडीपी के पोलिंग एजेंटों को पुलिस स्टेशनों में बंद कर दिया है। आपने कहा था कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होंगे लेकिन आप यह सब कर रहे हैं। कई जगहों से शिकायतें मिल रही हैं कि मशीनों (ईवीएम) से छेड़छाड़ करने की कोशिश की जा रही है।
महबूबा ने आगे दावा किया कि उनके मोबाइल नंबर पर आउटगोइंग कॉल को बिना किसी स्पष्टीकरण के निलंबित कर दिया गया है। महबूबा ने दावा किया कि मैं सुबह से कोई कॉल नहीं कर पा रही हूं। अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में मतदान के दिन अचानक सेवाओं को निलंबित करने का कोई स्पष्टीकरण नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button