एलन मस्क ने WhatApp यूजर्स को दी सख्त वॉर्निंग, कहा- आपका डेटा हो रहा लीक 

एलन मस्क अपने बयानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए में रहते हैं। एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक हैं। इस दौरान एलन मस्क ने WhatsApp पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: एलन मस्क अपने बयानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए में रहते हैं। एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक हैं। इस दौरान एलन मस्क ने WhatsApp पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मस्क ने WhatsApp यूजर्स के डेटा पर खतरा मंडरा रहा है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके डेटा को कंपनी डेली रात में बेच रही है। ऐसे में यह जानकारी एलन मस्क ने सोशल मीडिया के माध्यम से X प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करके दी है।

WhatsApp डेटा को कंपनी डेली रात में बेच रही: मस्क

 Elon Musk ने WhatsApp पर आरोप गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डेली रात में यूजर्स के डेटा को ट्रांसफर किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि X प्लेटफॉर्म पर एक यूजर्स जो Twitter के पूर्व कर्मचारी भी रह चुके हैं, उन्होंने पोस्ट किया। इसमें 12 घंटे की न्यूज का रिकैप था। इसमें 9वें नंबर पर लिखा था कि WhatsApp रात में यूजर्स डेटा एक्सपोर्ट करता है, जिसका एनालाइज किया जाता है और विज्ञापन के लिए उसका इस्तेमाल होता है। जहां यूजर्स को कस्टमर नहीं बल्कि प्रोडक्ट की तरह इस्तेमाल करते हैं।Elon Musk ने इस पोस्ट को रि-शेयर किया और कहा कि WhatsApp डेली रात को डेटा शेयर करता है और कई लोग अभी भी सोचते हैं कि यह सेफ है।

ऐसे में ये पहली बार नहीं है, जब Elon Musk ने Meta की आलोचना की हो। रिपोर्ट्स के मुताबिक Elon Musk के पोस्ट के बाद X पर ढेरों यूजर्स के कमेंट आने लगे। ऐसे में लोग अलग- अलग तरीके से उनकी आलोचना कर लगे हैं। तो वहीं कई लोग उनके साथ भी नजर आए। और उन्होंने WhatsApp की पॉलिसी को गलत बताया। आपको बता दें कि हालांकि अभी तक WhatsApp की तरफ से इस पर कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button