फिरोजपुर में मोदी सरकार पर जमकर बरसे केजरीवाल, कहा- तानाशाही बर्दाश्त नहीं करेंगे

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। छठे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। पुरे देश में चुनावी माहौल गरम है। तमाम राजनीतिक दल के नेता और मंत्री एक-दूसरे पर तीखे हमले...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। छठे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। पुरे देश में चुनावी माहौल गरम है। तमाम राजनीतिक दल के नेता और मंत्री एक-दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहें हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जाब के फिरोजपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बोला है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि PM मोदी व्यापारियों को बिचौलिया मानते हैं। हम व्यापारियों को देश एवं पंजाब की अर्थव्यवस्था को रीढ़ मानते हैं। देश की अर्थव्यवस्था के लिए जितने जरूरी किसान और मजदूर हैं, उतने ही जरूरी व्यापारी और आढ़ती भी हैं। अगर आप नहीं रहें, तो देश की अर्थव्यवस्था दो मिनट भी आगे नहीं बढ़ पाएगी।

फिरोजपुर में गरजे अरविंद केजरीवाल

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने से पहले इंडस्ट्री और व्यापार का बुरा हाल था। इंडस्ट्री पंजाब छोड़कर आस-पास के राज्यों में जा रही थी, लेकिन दो साल में इंडस्ट्री का पंजाब से बाहर जाना रुका ही नहीं, बल्कि पंजाब में आना शुरू हो गया है। 50 हजार करोड़ का निवेश पंजाब आ चुका है। साथ ही केजरीवाल ने कहा कि हम एक समय की रोटी कम खा लेंगे लेकिन तानाशाही बर्दाश्त नहीं करेंगे। राज्यपाल विधानसभा के द्वारा पारित बिलों को रोककर जनतंत्र के ऊपर प्रहार कर रहे हैं। यह जनता को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इसके खिलाफ आपको आवाज उठानी पड़ेगी। टाटा का दूसरा सबसे बड़ा स्टील का प्लांट पंजाब में लग रहा है।

उन्होंने कहा कि अब पंजाब के व्यापारियों के लाइसेंस और एनओसी लेने का काम जल्दी होने लगा है. आपने जो ताकत हमें दी, हम उससे पंजाब में अच्छे काम कर रहे हैं। CM केजरीवाल ने कहा कि हमने पंजाब के 83 फीसदी लोगों की बिजली फ्री कर दिए हैं। पूरे देश में केवल पंजाब और दिल्ली में मुफ्त बिजली मिलती है। हमने मोहल्ला क्लीनिक खोले हैं। यह सभी काम ऐतिहासिक हैं उन्होंने कहा कि सभी केंद्रों में उनके हाथ मजबूत करें। पंजाब की सभी 13 सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को विजयी बनाएं, तो दिल्ली में उनकी ताकत बढ़ेगी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सातवें चरण और अंतिम चरण में 1 जून को पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान है।
  • इस चुनाव में आप पार्टी, कांग्रेस, BJP और शिरोमणि अकाली दल अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं।
  • मोदी सरकार AAP पार्टी के चार प्रमुख नेताओं को गिरफ्तार कर चुनाव जीतने की राह देख रही है।
  • लेकिन इस बार जनता ने अपना पूरा मन बना लिया है। जनता जेल का जवाब वोट से जरूर देगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button