जनसभाओं से गायब रहे सीएम नीतीश: तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष बोले- लोकसभा नतीजे आने के बाद बिहार में कुछ बड़ा होगा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर कहा कि लोकसभा नतीजे आने के बाद बिहार में कुछ बड़ा होने वाला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि जब से मैंने भविष्यवाणी की है कि चाचा (नीतीश कुमार) लोकसभा चुनाव के बाद एक बड़ा फैसला लेंगे, वह प्रचार करने के लिए बाहर नहीं जा रहे हैं।
तेजस्वी यादव ने भी आरोप लगाया कि यह भी पता चला है कि यह राज्यपाल ही हैं जो अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं और निर्देश जारी कर रहे हैं। चुनावी मोर्चे पर, भाजपा और जदयू बिना किसी तालमेल के काम कर रही है। जदयू वाले लोग अपनी सीटों पर लगे हैं और भाजपा अपनी सीटों पर चुनाव प्रचार कर रही हैं।

पीएम मोदी को उनकी तीन महबूबा चुनाव हरवा देंगी

तेजस्वी यादव ने दावा कि इस बार इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। 300 सीटों से अधिक हमलोग जीतने जा रहे हैं। पीएम मोदी को उनकी तीन महबूबा चुनाव हरवा देगी। बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई पीएम मोदी की तीन महबूबा हैं। पीएम के कन्याकुमारी यात्रा पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह कन्याकुमारी मार्केटिंग करने जा रहे हैं। अगर ध्यान लगाने जा रहे हैं तो कैमरा और मीडिया से दूर रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button