Exit Poll से पहले अखिलेश का बड़ा दावा, कहा- BJP चुनाव जीतने के लिए कर सकती है घोटाला  

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी में सियासी पारा हाई है। चुनाव अब आखिरी पड़ाव आ गया है। सांतवें चरण का मतदान 1 जून को है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी में सियासी पारा हाई है। चुनाव अब आखिरी पड़ाव आ गया है। सांतवें चरण का मतदान 1 जून को है। इस बीच तमाम राजनीतिक पार्टियों की नई-नई रणनीतियां निकल कर सामने आ रहीं हैं। ऐसे में सियासी दलों के प्रचार- प्रसार के दौरान अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा है कि वह जीत का सर्टिफिकेट मिलने तक पूरी तरह से सजग, सतर्क, सचेत और सावधान रहे।इसके साथ ही अखिलेश यादव ने सपा पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं से एक्जिट पोल को लेकर भी अपील की है। उन्होंने कहा है कि सपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को ‘भाजपाई एक्जिट पोल’ के बहकावे में बिल्कुल नहीं आना है।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आज आपसे एक बेहद ज़रूरी अपील कर रहा हूं. आप सब कल वोटिंग के दौरान भी और वोटिंग के बाद के दिनों में भी, मतगणना ख़त्म होने और जीत का सर्टिफिकेट मिलने तक पूरी तरह से सजग, सतर्क, सचेत और सावधान रहिएगा और किसी भी प्रकार के भाजपाई बहकावे में न आइएगा।

सांतवें चरण से पहले अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से की अपील

अखिलेश ने आगे कहा कि ये अपील हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि भाजपावालों ने यह योजना बनाई है कि कल शाम को चुनाव ख़त्म होते ही, वो अपनी ‘मीडिया मंडली’ से विभिन्न चैनलों पर ये कहलवाना शुरू करेंगे कि भाजपा को लगभग 300 सीटों के आसपास बढ़त मिली हुई है, जो कि पूरी तरह से झूठ है।

सूत्रों के मुताबिक सपा मुखिया ने कहा कि ध्यान रहे जो भाजपाई चंडीगढ़ के मेयर के चुनाव में कोर्ट द्वारा लगवाए गए कैमरों के सामने धांधली करने का बेशर्म दुस्साहस कर सकते हैं। वह चुनाव जीतने के लिए किसी भी प्रकार का घोटाला कर सकते हैं। फिलहाल इस बार इंडिया गठबंधन और NDA के बीच कांटें की टक्कर देखने को मिल रही है। अब किसका होगा बेड़ा पार ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button