कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा का BJP पर हमला, “लोगों ने ब्रांड मोदी को किया खारिज ”

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज NDA संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज NDA संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच हरियाणा कांग्रेस की नेता और सांसद कुमारी शैलजा ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि देश के लोगों ने इस बार के लोकसभा चुनाव में BJP और मोदी जी के ब्रांड को खारिज कर दिया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि इनका अलायंस जो है अब घसीट-घीसीट कर चलेगा। सही मायने में देखेंगे तो देश ने भारतीय जनता पार्टी को और मोदी जी के ब्रांड को खारिज कर दिया है। ऐसे में अब आगे समय बताएगा कि क्या कैसे होगा? ये आपस में क्या अपना कॉमन प्रोग्राम बनाएंगे और क्या इनकी प्राथमिकताएं रहेंगी। और अब यह देश भी देखेगा इंडिया ब्लॉक की बैठक हुई है। हमारे शीर्ष नेता सही समय पर इसमें निर्णय लेंगे।

मार्केट में गिरावट को PM पर कसा तंज: कांग्रेस सांसद 

कांग्रेस सांसद ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए और साथ ही बाजार में गिरावट को लेकर राहुल गांधी के बयान पर उन्होंने कहा कि विदेशी निवेश अभी तक के सबसे निचले स्तर पर है। उन्हें राहुल गांधी के सवालों का जवाब देना चाहिए। यह घोटाला कैसे हुआ? इसमें कौन प्लेयर्स थे। देश में सेंसेक्स के माध्यम से एक दिन में इतना घाटा करवाया तो हम राहुल जी की मांग के साथ हैं। सेंसेक्स में घाटे को लेकर जांच होनी चाहिए ताकि देशवासियों को पता चले कि कैसे पैसे को लेकर खेल-खेले जा रहे हैं?

महत्वपूर्ण बिंदु

  • लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए ने 293 सीटों के साथ बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है।
  • BJP को 240 सीटों पर जीत मिली है वहीं विपक्षी पार्टिया का ‘इंडिया’ गठबंधन 234 सीटों के साथ बेहतर स्थिति में है।
  • हरियाणा में BJP को नुकसान हुआ है इस बार लोकसभा चुनाव में कुल 10 सीटों में से 5 बीजेपी और 5 सीट कांग्रेस के खाते में गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button