अयोध्या में BJP की करारी हार पर भड़के जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सामने आई प्रतिक्रिया  

नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहें हैं। आज रविवार (9 June) को राष्ट्रपति भवन में पीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहें हैं। आज रविवार (9 June) को राष्ट्रपति भवन में पीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं और इस शपथ समारोह में देश-विदेश से मेहमान शामिल होंगे। लेकिन मोदी के शपथ ग्रहण करने से तमाम नेता और मंत्री के तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में जगद्गुरु रामभद्राचार्य भी शिरकत करेंगे। जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले अयोध्या में हुई भाजपा प्रत्याशी की हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रामभद्राचार्य ने अयोध्या सीट पर BJP प्रत्याशी को वोट न देने वालों को मंथरा के वंशज कह दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी रामभद्राचार्य महाराज का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूती के साथ पांच साल चलेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पूरी मजबूती के साथ बीजेपी सरकार पूरे 5 साल चलेगी और पूरे 5 साल रहेगी। स्वामी रामभद्राचार्य महाराज ने आगे कहा कि वह नरेंद्र मोदी पहले से भी अच्छा कार्य करेंगे। अयोध्या में बीजेपी प्रत्याशी की हार पर उन्होंने कहा मंथरा जैसे लोगों ने वोट नहीं दिया होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा चौथी बार भी देश में NDA की सरकार बनेगी।

भाजपा सरकार पूरे 5 साल चलेगी: स्वामी रामभद्राचार्य

अयोध्या-फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से दो बार के सांसद लल्लू सिंह को समाजवादी पार्टी (सपा) के अवधेश प्रसाद ने 54,567 वोटों से हराया हैं. वहीं अयोध्या में हुई बीजेपी की हार पर कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों का कहना है कि अयोध्या में BJP ने काफी विकास किया लेकिन वहां भी पार्टी की हार हुई है। जनता का कहना है कि इस बार अयोध्या की जनता, घर टूटने से काफी परेशान और और बेरोजगारी, महंगाई को लेकर जनता त्रस्त है। यह भाजपा की बड़ी हार है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर नई दिल्ली के कुछ हिस्सों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।
  • राष्ट्रपति भवन के चारों ओर अर्धसैनिक बलों की पांच कंपनियों, राष्ट्रीय सुरक्षा गारद और ‘स्नाइपर’ को तैनात किया गया है.
  • इसके साथ ही निगरानी के लिए ड्रोन कैमरे भी लगाए गए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button