शपथ लेते ही मंत्रीपद छोड़ना चाहता है मोदी का ये मंत्री, बताई बड़ी वजह

देश की नई सरकार का को गठन हो गया है। इसी क्रम में मोदी सरकार 3.0 में मंत्रालय के बंटवारे से पहले ही मंत्री पद छोड़ने की खबर सामने आ रही है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश की नई सरकार का को गठन हो गया है। इसी क्रम में मोदी सरकार 3.0 में मंत्रालय के बंटवारे से पहले ही मंत्री पद छोड़ने की खबर सामने आ रही है। 72 सांसदो ने कैबिनट मंत्री और केंद्रीय राज्य मंत्री के तौर पर शपथ ली है। वहीं केरल से बीजेपी के इकलौते सांसद सुरेश गोपी भी शामिल हैं लेकिन बीजेपी सांसद सुरेश गोपी मोदी सरकार में मंत्री पद छोड़ना चाहता हैं। सूत्रों के मुताबिक वह अपना इस्तीफा देना चाहते हैं। उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व के सामने अपनी मंशा जाहिर कर दी है। सुरेश गोपी ने रविवार को राज्य मंत्री के तौर पर शपथ ली थी। इसके बाद उन्होंने कहा था कि वह मंत्री नहीं रहना चाहते हैं और वह चाहते हैं कि उन्हें मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाए।

ऐसे में सुरेश गोपी का कहना है कि उन्होंने मंत्री पद नहीं मांगा है, मंत्री पद छोड़ने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैंने कई फिल्में साइन की हैं और उन्हें करना हैं मैं त्रिशूर के सांसद के तौर पर काम करूंगा। इसके अलावा उन्होंने ने कहा कि वह सिर्फ एक सांसद के तौर पर अपने क्षेत्र के लिए काम करना चाहते हैं और उन्हें मंत्री पद की जरूरत नहीं है। उन्होंने बताया कि उन्होंने यह पद नहीं मांगा था और वह जल्द ही इस पद से मुक्त हो जाएंगे।
बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि वह किसी भी कीमत पर अपनी फिल्में करना चाहते हैं और वह त्रिशूर के लोगों के लिए काम करेंगे और उन्हें वहां की जनता से कोई दिक्कत नहीं है। सुरेश गोपी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा, कई ‘टीवी शो होस्ट भी कर चुके हैं।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने केरल में पहली बार अपना खाता खोला है। सुरेश गोपी ने बीजेपी के टिकट पर त्रिशूर से चुनाव लड़ा था और उन्होंने जीत हासिल करके इतिहास में अपना नाम दर्ज करा दिया है। इस सीट पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) ने वी एस सुनील कुमार को मैदान में उतारा था, जिन्हें सुरेश गोपी ने 74,686 वोटों से हरा दिया है। सुरेश गोपी लोकसभा सांसद चुने जाने से पहले 2022 तक राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं, लोकसभा के लिए चुने जाने से पहले गोपी को 2016 में राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button