पत्नी को दूसरे शख्स से इश्क लड़ाना पड़ा भारी, प्रेमी ने ही कर दी हत्या

लड़कियों और महिलाओं के साथ वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। अपराध का दौर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच बिहार की राजधानी पटना से दिल- दहला देने वाला मामला सामने आया...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लड़कियों और महिलाओं के साथ वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। अपराध का दौर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच बिहार की राजधानी पटना से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, पटना में एक बेवफा पत्नी को दूसरे मर्द के साथ इश्क लड़ाना भारी पड़ गया। पति को छोड़ पत्नी ने जिस प्रेमी के साथ रहने के लिए उससे शादी की थी। उसी प्रेमी ने शादी के तीन दिन बाद महिला का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला पटना के राम कृष्ण नगर थाने इलाके का है। जहां 23 जून को रात साढ़े 10 बजे पति को छोड़ भागी महिला के प्रेमी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

जानिए पूरा मामला

सूत्रों के मुताबिक पटना के रामकृष्ण नगर थाना प्रभारी कृष्ण चंद्र भारती का कहना है कि पटना के पाटलिपुत्र थाना इलाके के राजापुर मैनपुरा गांव के रहने वाले अनुज कुमार की पत्नी किरण कुमारी उर्फ खुशबू कुमारी गांव के ही रहने वाले कुलदीप सिंह से प्यार हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि किरण कुमारी अपने दो बच्चों के साथ अपने पहले पते अनुज कुमार को छोड़ कर भाग गई।

इतना ही नहीं किरण कुमारी ने घर से भागकर तीन दिन पहले अपने प्रेमी कुलदीप सिंह से शादी कर ली थी। दोनों शादी करने के बाद पटना के राम कृष्ण नगर इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे। लेकिन कुलदीप सिंह ने अपनी प्रेमिका किरण कुमारी को धोखा दिया और शादी करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

सूत्रों का दावा है कि किरण कुमारी की डेड बॉडी को 24 जून (सोमवार) को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। वहीं किरण कुमारी की हत्या करने में शामिल आरोपी प्रेमी कुलदीप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी कुलदीप ने प्रेमिका किरण कुमारी की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button