हिना खान को हुई ये गंभीर बीमारी, बोलीं- मैं इससे लड़ने के लिए तैयार

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। एक्ट्रेस का कैंसर थ्री स्टेज पर है और उनका इलाज शुरू हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट कर जानकारी दी है।साथ ही उन्होंने फैंस से प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की है। आपको बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से फेमस होने वाली हिना की हेल्थ के बारे में सुनते ही फैंस से लेकर तमाम स्टार्स भी टेंशन में आ गए।

 हिना ने पोस्ट में लिखा कि ‘मैं सभी अफवाहों को एड्रेस करना चाहती हूं. मैं अपने फैंस और जो मुझसे प्यार करते हैं और केयर करते हैं उन्हें कुछ जरुरी न्यूज बताना चाहती हूं कि मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इस चैलेंजिंग बीमारी के बावजूद मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि मैं ठीक कर रही हूं. मैं मजबूत, दृढ़ निश्चय और इस बीमारी से लड़ने के लिए तैयार हूं. मेरा इलाज शुरू हो गया है. मैं इससे लड़ने के लिए जो जरुरी है वो सबकुछ करने के लिए तैयार हूं।

इसके आगे हिना ने कहा कि ‘मैं अपने फैंस से इस समय में प्राइवेसी और रिस्पेक्ट की रिक्वेस्ट कर रही हूं। मैं आपके प्यार की सराहना करती हूं। इस निगेटिव जर्नी में आपके पर्सनल एक्सपीरियंस और सपोर्टिव सजेशन मेरे लिए पूरी दुनिया है। मेरी फैमिली और मैं पूरी तरह से पॉजिटिव हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं इससे पूरी तरह से हेल्दी होकर निकलूंगी। कृपा अपना प्यार और दुआएं भेजें। इस पोस्ट पर हिना खान के दोस्तों और फैंस ने भी खूब कमेंट्स किए हैं।तमाम सितारों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • हिना खान ने राजन शाही के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से जर्नी शुरू की थी।
  • इस शो ने उन्हें खूब नेम-फेम दिया. सीरियल में वो अक्षरा के रोल में थीं। आज भी लोग उन्हें अक्षरा के नाम से जानते हैं।
  • इस शो के बाद वो बिग बॉस में नजर आईं, बिग बॉस ने उनकी सीधी-सादी बहू वाली इमेज को पूरी तरह तोड़ दिया।
  • यहां से हिना खान फैशन इंफ्लुएंसर भी बन गईं, लोग उनका फैशन फॉलो करने लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button