कटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर विक्की कौशल ने किया रिएक्ट

बैड न्यूज' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कटरीना के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी....

4PM बॉलीवुड : ‘बैड न्यूज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कटरीना के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में विक्की और तृप्ति के अलावा पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर एमी विर्क भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक लड़की की जिंदगी पर आधारित है, जिसे यह नहीं पता कि उसके बच्चे का बाप आखिर कौन है?

जोरों पर है सलमान खान और रश्मिका मंदाना की ‘सिकंदर’ की शूटिंग

एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग जोरों पर है। इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। तरण आदर्श का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है।

कटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर विक्की कौशल ने किया रिएक्ट

एक्टर विक्की कौशल ने पहली बार पत्नी कटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी रूमर्स पर रिएक्ट किया है। विक्की कौशल ने बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च में कहा, “फिलहाल तो ऐसा कुछ नहीं है अगर होगा तो वो जरूर बताएंगे। आप लोग बैड न्यूज एंजॉय करिए।”

सनी देओल (Sunny Deol) ने शुरू की ‘जट’ की शूटिंग

एक्टर सनी देओल ने फिल्म ‘जट’ (Jatt) की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि सनी देओल की इस फिल्म का निर्देशन तेलुगु डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी कर रहे हैं। ऐसे में गदर 2 के बाद सनी देओल अब एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते नजर आएंगे।

सुष्मिता सेन ने बदली अपनी डेट ऑफ वर्थ

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी डेट ऑफ वर्थ बदल दी है। उन्होंने अपना इंस्टाग्राम बायो चेंज करते हुए लिखा- दूसरी डेट ऑफ बर्थ 27.02.2023। बता दें कि यह वही तारीख है, जब सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button