पायल मलिक ने बताई पति अरमान मलिक की सच्चाई, कहा- सफर आसान नहीं था 

'बिग बॉस ओटीटी 3' के पहले हफ्ते में ही दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं। इस शो में 16 सेलिब्रिटीज ने एंट्री की थी और अब बिग बॉस के इस नए सीजन में सिर्फ 14 कंटेस्टेंट बचे हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के पहले हफ्ते में ही दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं। इस शो में 16 सेलिब्रिटीज ने एंट्री की थी और अब बिग बॉस के इस नए सीजन में सिर्फ 14 कंटेस्टेंट बचे हैं। ऐसे में मशहूर अरमान मलिक इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं। यहां उन्होंने अपनी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका के साथ एंट्री की थी। हालांकि पायल दूसरे नॉमिनेशन में घर से बाहर हो गई हैं। अब अरमान के साथ उनकी दूसरी पत्नी कृतिका गेम खेल रही हैं।

पायल दूसरे नॉमिनेशन में घर से हो गईं बाहर

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक का सफर खत्म हो गया है। पायल मलिक ने कहा, “जब हमारी जिंदगी में ये सब हुआ था तब हम सोशल मीडिया पर नहीं थे और अरमान जी की पायल से शादी स्वीकार करने के लिए मुझे एक दिन नहीं बल्कि एक साल का समय लगा था। मैं उस समय मेरे पति को छोड़ चुकी थी, जब उन्होंने कृतिका से दूसरी शादी की थी, क्योंकि किसी भी औरत के लिए अपने पति को शेयर करना आसान बात नहीं है। मैंने इस रिश्ते को स्वीकार करने के लिए एक साल लगाया और इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह थी मेरा बेटा। अरमान बेटे के प्यार के लिए तरस गए थे और मेरा बेटा चीकू अपने पापा के प्यार के लिए। मैं भी अरमान जी से बहुत प्यार करती थी।

बता दें कि पायल मलिक ने शो से एविक्ट होने के बाद पहली बार अपने पति की दूसरी शादी का सच सबके सामने खोला है। पायल ने कहा उनके लिए यह सफर आसान नहीं था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button