“हाथरस कांड में नाकामी छुपा रही योगी सरकार”, अखिलेश यादव ने गिरफ्तारियों पर उठाए सवाल

हाथरस हादसे की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। हाथरस कांड ने पूरे देश को झंकझोर करके रख दिया है। ऐसे में इस हादसे को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: हाथरस हादसे की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। हाथरस कांड ने पूरे देश को झंकझोर करके रख दिया है। ऐसे में इस हादसे को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों के बयान सामने आ रहे हैं। इस दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का बड़ा बयान दे दिया है। अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश शासन-प्रशासन सैकड़ों लोगों की मौत से अपनी जिम्मेदारी का पल्ला झाड़ना चाहता है। इस घटना से किसी ने कोई सबक नहीं लिया तो ऐसी दुर्घटनाएं भविष्य में भी दोहराई जाती रहेंगी।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना

सपा मुखिया ने कहा कि शासन-प्रशासन किसी खास मंशा से व्यर्थ में ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर रहा है। जो मूल आयोजन स्थल से दूर थे और गिरफ्तारी के बाद उनको ही दोषी ठहराये जाने की तैयारी कर रहा है। यह गिरफ्तारियां स्वयं में एक षड्यंत्र हैं। इन गिरफ्तारियों की तुरंत न्यायिक जांच हो, जिससे यूपी की भारतीय जनता पार्टी की सरकार का खेल जनता के सामने लाया जा सके।

इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर BJP सरकार ये कहती है कि ऐसे आयोजन से उसका कोई लेना-देना नहीं था, तो फिर बीजेपी को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। इस कार्यक्रम में आए अधिकांश गरीब, दुखी, शोषित, पीड़ित, वंचित, दमित लोक थे। इस आधार पर  ऐसे लोगों से बीजेपी का कोई सरोकार नहीं है। सबसे पहले सरकार का ध्यान ऐसे लोगों की तरफ ही जाना चाहिए, निंदनीय!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button