अनंत अंबानी ने दोस्तों को रिटर्न में दिए करोड़ों के गिफ्ट्स, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दोनों सुर्खियों में छाई हुई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दोनों सुर्खियों में छाई हुई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल थीं। ऐसे में अनंत और राधिका की शादी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बन गई है। देश के अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी कर ली है। अनंत और राधिका की शादी के हर एक फंक्शन पर लोगों की नजरें रही हैं। अंबानी के घर के इस ग्रैंड शादी में पानी की तरह पैसा उड़ाया गया। वेडिंग में आए मेहमानों की मेहमान नवाजी में अंबानी फैमली ने कोई कमी नहीं छोड़ी।

इसके अलावा अनंत अंबानी की शादी में उनके लगभग 25 करीबी दोस्त लोग भी आए थे। शादी में आए करीबी दोस्तों को अनंत अंबानी ने करोड़ों का गिफ्ट दिया। इनमें से अनंत अंबानी के खास दोस्तों में शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, वीर पहाड़िया, मिजान जाफरी, शिखर पहाड़िया समेत कई करीबी दोस्त भी शामिल थे। इन खास लोगों को अनंत अंबानी ने करोड़ो के गिफ्ट्स दिए जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

अनंत अंबानी ने दोस्तों को दिए करोड़ो के गिफ्ट्स

आपको बता दें कि अनंत अंबानी ने अपने कुछ खास दोस्तों को करोड़ों की कीमत वाली ऑडेमर्स पिगेट घड़ियां गिफ्ट में दी है। अनंत अंबानी ने जो घड़ियां गिफ्ट की है उनकी कीमत सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। अनंत ने कुल 25 ऑडेमर्स पिगेट प्रीमियर लिमिटेड एडिशन घड़ियां बनवाई हैं, जिनकी कीमत 2 करोड़ बताई जा रही है। ऐसे में इन ऑडेमर्स पिगुएट घड़ियों की अगर बात की जाए तो इनमें 18K सोने का ब्रेसलेट है, जिसमें सोने का डायल और नीलम क्रिस्टल कैलिबर है। वहीं इन सब के बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आने वाले गेस्ट को दिए गए लग्जरी गिफ्ट को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अनंत-राधिका ने 12 जुलाई को शादी की है।
  • 13 जुलाई को कपल की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई थी।
  • 14 जुलाई को आज कपल का रिसेप्शन होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button