कांग्रेस का BJP पर पलटवार, कहा- नेताओं की सुरक्षा को लेकर घटिया राजनीति नहीं होनी चाहिए

कांग्रेस ने BJP द्वारा राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हिंसा को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाए जाने के बाद सोमवार (15 जुलाई) को उस पर पलटवार किया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कांग्रेस ने BJP द्वारा राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हिंसा को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाए जाने के बाद सोमवार (15 जुलाई) को उस पर पलटवार किया है और कहा कि नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर घटिया राजनीति नहीं होनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने ये भी आरोप लगाया है कि PM मोदी और पूरी भारतीय जनता पार्टी लोगों को पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और पूरे गांधी परिवार के खिलाफ झूठ फैलाकर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व के विरुद्ध भड़का रहे हैं। दरअसल, BJP के IT विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने रविवार को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर हमले के बाद राहुल गांधी पर निशाना साधा था और विपक्ष के नेता पर PM मोदी के खिलाफ हिंसा को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया था।

पवन खेड़ा ने भाजपा पर कसा तंज

आपको बता दें कि पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘एक्स’ पोस्ट में लिखा है कि नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर घटिया राजनीति नहीं की जानी चाहिए। कांग्रेस पार्टी ने महात्मा गांधी को दक्षिणपंथी आतंकवादियों के हाथों खो दिया। हमने आतंकवादियों के हाथों दो प्रधानमंत्रियों को खो दिया। भाजपा सरकार में हमने अपना संपूर्ण छत्तीसगढ़ नेतृत्व नक्सलवादियों के हाथों खो दिया। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी और पूरी भाजपा लोगों को नेहरू जी, इंदिरा जी और पूरे गांधी परिवार के खिलाफ झूठ फैलाकर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व के खिलाफ भड़का रहे हैं। उन्होंने रहस्यमय तरीके से उनकी SPG (Special Protection Group) सुरक्षा भी वापस ले ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button