तमाम बंदिशों के बाद भी खुश है पति,शक और मोहब्बत की हद्द

शादी के बाद इंसान के ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ जाता है. शादी के लिए कहा जाता है ये एक ऐसा लड्डू है

4PM न्यूज़ : हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं उसमें एक पत्नी ने शक को इतना बढ़ा लिया कि अपने पति का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने लगी. हैरानी की बात ये है कि पति फिर भी अपनी पत्नी के साथ काफी खुश है.

  • डेबी वुड नाम की महिला अपने पति पर असहनीय प्रतिबंध लगा कर रखती है. डेबी वुड हाल ही में ITV के कार्यक्रम This Morning Back में मौजूद थीं. डेबी ने खुद इस कार्यक्रम में बताया कि मेरा पति स्टीव कब कहां जाता है, किससे मिलता है और क्या बात करता है, मैं यह सब कुछ हर हाल में जानकर रहती हूं. इसके लिए डेबी ने अपने घर में एक मशीन लगाई हुई है जो कि झूठ को पकड़ लेती है.
  • डेबी को इस मशीन का विचार तब आया जब किसी बहस के बीच उसके पति स्टीव ने कहा कि मैं सच बोल रहा हूं. अगर तुम चाहो तो मेरा लाई डिटेक्टर टेस्ट कर लो. डेबी का यह व्यवहार तब बना जब स्टीव डेबी के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हुए किसी और लड़की को डेट करने लगा.
  • डेबी और स्टीव के बीच हालात इतने बिगड़ गए कि डेबी ने स्टीव के फोन रिकॉर्ड और बैंक स्टेटमेंट तक चेक कर लिए. डेबी ने बताया कि वह अपने रिश्ते को बचाने के लिए आखिरी हद तक चली गई थी. यह सारी घटना एक साल पुरानी है अब जाकर डेबी ने स्टीव को थोड़ी छूट दी है. इसके बावजूद हर हफ्ते या महीने में डेबी स्टीव का लाई डिटेक्टर टेस्ट करती रहती है.
  • डेबी के इस व्यवहार के चलते कोई भी पति परेशान हो जाएगा लेकिन स्टीव इतनी बंदिशों के बावजूद भी डेबी से खुश है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button