संजय सिंह ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- तिहाड़ में रची जा रही CM केजरीवाल को मारने की साजिश 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर AAP सांसद संजय सिंह ने रविवार (21 जुलाई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस में...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर AAP सांसद संजय सिंह ने रविवार (21 जुलाई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस में  BJP पर जमकर बोला है। संजय सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ BJP गहरी साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि CM अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य की उपेक्षा केंद्र सरकार, बीजेपी और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना की उन्हें मारने की साजिश है।

संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

संजय सिंह का आरोप है कि CM केजरीवाल के हेल्थ को लेकर लगातार गलत बयानबाजी की जा रही है। कभी एलजी और बीजेपी वाले ये कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल खाना नहीं खा रहे हैं। वह भूखे रहकर शुगर लेवल कम कर रहे हैं। कभी यह कहते हैं कि सीएम मिठाई खाकर अपना शुगर लेवल जान बूझकर बढ़ा रहे हैं। आप सांसद ने आगे कहा कि किस तरह से BJP, देश की सरकार और दिल्ली के LG मिलकर अरविंद केजरीवाल की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। किस तरह से CM को जेल में उनको मारने की साजिश की जा रही है।

वहीं जेल अधीक्षक की मेडिकल रिपोर्ट से भी साथ है कि CM केजरीवाल के साथ जेल में किसी भी समय अनहोनी घटना हो सकती है। केंद्र सरकार से मिलीभगत कर एलजी और बीजेपी जिस तरह से साजिश कर रहे हैं, उससे सीएम के स्वास्थ्य को लेकर शक और ज्यादा मजबूत होता जा रहा है।

आपको बता दें कि इसे लेकर CM केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर एलजी विनय सक्सेना की ओर से दिल्ली के मुख्य सचिव को लिखे गए पत्र पर आप सांसद ने कहा था कि ये क्या मजाक कर रहें हैं आप? क्या कोई आदमी खुद की रात में शुगर कम करेगा, जो बहुत खतरनाक है।इसके आगे उन्होंने कहा- एलजी साहब अगर आपको सीएम की बीमारी के बारे में पता नहीं तो आपको ऐसी लेटर नहीं लिखना चाहिए। ईश्वर न करे कभी आप के साथ ऐसा समय आए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर सियासत जारी है।
  • संजय सिंह ने बीजेपी केंद्र सरकार और दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर हमला बोला है।
  • रविवार को एक प्रेस वार्ता कर बीजेपी और केंद्र सरकार पर तिहार जेल में केजरीवाल को मारने की साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button