हैवानियत की हदें पार, 25 वर्षीय युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ किया रेप 

मोतिहारी जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में 4 साल बच्ची के साथ 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। मासूम बच्चियों के साथ खेलने कूदने की उम्र में इन शर्मनाक घटनाओं से गुजरना पड़ रहा है। इस बीच मोतिहारी जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मोतिहारी जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में 4 साल बच्ची के साथ 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के रोने चिल्लाने पर आवाज सुनने पर स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ कर स्थानीय पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया। साथ ही पीड़ित बच्ची को सीएचसी हरसिद्धि में भर्ती करा इलाज कराया जा रहा है। हरसिद्धि पुलिस आज मंगलवार को बच्ची की तबीयत में सुधार होने पर मोतिहारी सदर अस्पताल ले जाकर मेडिकल करा सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में घर के पास खेल रही चार साल की बच्ची को पड़ोस का 25 वर्षीय युवक बहला फुसला कर अपने घर के ले गया और वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची जोर-जोर से चिल्ला कर रो रही थी, उस दौरान चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग घटनास्थल यानी मकान के पास पहुंचे और आरोपी को पकड़ कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद पीड़ित युवती के पिता ने सोमवार को हरसिद्धि थाना को लिखित आवेदन दे प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सूत्रों के मुताबिक घटना में गिरफ्तार युवक की पहचान बृज किशोर यादव (25)पिता विश्वनाथ यादव हरसिद्धि थाना क्षेत्र के रूप में की गई है। मामले में हरसिद्धि थानाध्यक्ष का कहना है कि पीड़ित युवती के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवक से पूछताछ जारी है।
  • मामले में महिला दारोगा विभा कुमारी को अनुसंधान का जिम्मा दिया गया है।
  • वही पीड़ित युवती का इलाज चल रहा है, मामले में मेडिकल चेकअप कराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button