युवक को बंधक बनाकर बेटी के साथ रिकॉर्ड किया अश्लील वीडियो, पिता ने ADG से लगाई न्याय की गुहार 

उत्तर-प्रदेश में अपराध का दौर जारी है। आए दिन क्राइम का दौर बढ़ता ही जा रहा है। यूपी के बरेली में धर्मपरिवर्तन और अवैध तरीके से निकाह के मामले...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में अपराध का दौर जारी है। आए दिन क्राइम का दौर बढ़ता ही जा रहा है। यूपी के बरेली में धर्मपरिवर्तन और अवैध तरीके से निकाह के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक युवक को अगवा कर जबरन धर्म परिवर्तन कराने और अश्लील वीडियो रिकार्ड कर अपनी बेटी से निकाह कराने का मामला सामने आया है। यहां समुदाय विशेष के एक परिवार ने एक युवक को अगवा किया और फिर उसे बंधक बनाकर उसके अश्लील वीडियो रिकार्ड किए। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए धर्म परिवर्तन कराकर अपनी बेटी से निकाह करा दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित से 14 लाख रुपये भी ऐंठ लिए हैं।

मामले की जानकारी होने पर युवक के पिता ने बरेली के किला थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक यह पूरा मामला बरेली के किला थाना क्षेत्र में किला बाग का है। यहां के रहने वाले प्रेम शंकर ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनका बेटा गौरव एक टेलीफोन कंपनी में नौकरी करता है। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने पिछले साल 2 जनवरी को उसे अगवा कर लिया था। उस दिन वह ड्यूटी के लिए तो घर से निकला, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटा। छानबीन करने पर पता चला कि मौला नगर में रहने वाले आरोपियों ने उसे अगवा किया है। उस दौरान आरोपियों के दबाव में उनका बेटा घर से 14 लाख रुपये भी घर से ले गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अपनी बेटी के साथ उनके बेटे का एक अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिया है। ये वीडियो दिखाकर उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है। इतना ही नहीं आरोपियों ने उनके बेटे का धर्म परिवर्तन कराकर अपनी बेटी से उसका निकाह भी करा दिया है। यह जानकारी सामने आने के बाद पीड़ित पिता ने एडीजी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ADG के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है।
  • बरेली में सीओ सेकंड संदीप कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button